पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोर्ट में खुद को कुंवारी बता प्रेमी संग भागी विवाहिता:लिव इन में रहने के लिए अदालत से मांगी सुरक्षा, फिर एक दिन बाद ही पति के घर से 2.10 लाख कैश और गहने लेकर फरार

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

जोधपुर में शादीशुदा महिला ने कोर्ट में झूठा तथ्य पेश कर स्वयं को कुंवारी बताया। फिर एक युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए सुरक्षा की अर्जी लगा दी। इसके बाद अपने पति के घर से गहने और 2.10 लाख रुपए लेकर वह प्रेमी के साथ फरार हो गई। अब इस महिला के पति ने पुलिस से उसकी पत्नी द्वारा चुराकर ले गए रुपए और जेवरात दिलाने की मांग की है।

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि रामदेवनगर नांदड़ी निवासी नेमीचंद की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि उसकी शादी पिछले साल फरवरी में हुई थी। उसकी पत्नी मेड़ता के रहने वाले महेंद्र पुत्र दूदाराम भादू के संपर्क में आ गई। हाल ही में उसकी पत्नी घर से सोने-चांदी के जेवरात के साथ ही 2.10 लाख नकद चुराकर ले गई। वह महेंद्र भादू के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है।

थानाधिकारी ने बताया कि पीड़ित की पत्नी ने 2 जुलाई को ही हाईकोर्ट में खुद व महेंद्र की सुरक्षा को लेकर लिव इन रिलेशन में रहने के लिए अर्जी लगाई थी। 3 जुलाई को वह महेंद्र के साथ चली गई। महेंद्र कोचिंग का कार्य करता है। पड़ताल में यह भी सामने आया कि पीड़ित की पत्नी ने कोर्ट में झूठी जानकारी दी। उसने खुद को कुंवारी बताया है।

प्रेमी भी पहले से शादीशुदा

जांच में सामने आया है कि प्रेमी महेंद्र भी शादीशुदा है। उसका एक बच्चा भी है। महिला का पीहर मंडोर थाना क्षेत्र में होने से महेंद्र का आना-जाना था। फिलहाल पुलिस ने धोखाधड़ी में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...