पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिंदा जला चालक:वाहन की टक्कर से गड्‌ढ़े में गिरा ट्रैक्टर बना आग का गोला, मौके पर खड़े लोग नहीं बचा पाए ड्राइवर को

जोधपुर2 महीने पहले
फींच रोड पर आग का गोला बना ट्रैक्टर। हादसे में चालक की जलकर मौत हो गई।
  • भांडू-फींच रोड पर गुरुवार देर रात हुआ हादसा

जोधपुर शहर से सटे भांडू-फींच रोड पर गुरुवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से गड्‌ढ़े में गिरे ट्रैक्टर ने आग लग गई। हादसे में चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई।

बोरानाडा थानाधिकारी ने बताया कि कल रात फींच रोड पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। इस दौरान वहां पानी का टैंकर लेकर आए 55 वर्षीय राजूराम विश्नोई के ट्रैक्टर को किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्रैक्टर सड़क किनारे बने एक गड्‌ढ़े में जा गिरा। जबकि पानी का टैंकर सड़क पर ही रह गया। चालक राजूराम ट्रैक्टर के नीचे दब गया। क्षेत्र के लोग उसे बाहर निकालते तब तक ट्रैक्टर ने आग पकड़ ली।

टैक्टर का डीजल टैंक फूट जाने से आग बहुत तेजी से फैली। इस कारण वहां खड़े लोग राजूराम को बाहर भी नहीं निकाल पाए। ट्रैक्टर के नीचे दबा राजूराम जिंदा जल गया। बाद में एक दमकल ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक राजूराम की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें