पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:व्यापारी को पिस्टल दिखा कार लूटने के प्रयास का आरोपी दो मैगजीन व एक कारतूस सहित गिरफ्तार

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने व्यापारी को लूटने का प्रयास करने के मामले में बाड़मेर के गणेशराम को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने व्यापारी को लूटने का प्रयास करने के मामले में बाड़मेर के गणेशराम को गिरफ्तार किया।
  • रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घंटे में पुलिस की कार्रवाई

बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित गली नंबर 6 में हैंडीक्राफ्ट व्यवसायी को एक बदमाश ने गुरुवार रात पिस्टल दिखाकर उसकी कार लूटने का प्रयास किया था। इस बीच उसके कर्मचारी आने पर बदमाश भाग निकला था। मामले में पीड़ित व्यवसायी ने बासनी थाने में रिपोर्ट दी थी। इस पर पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने दो मैगजीन व एक कारतूस भी बरामद किया। थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि आरोपी बाड़मेर के गिड़ा थाना इलाके के बटाडू निवासी गणेशराम पुत्र हेमाराम बेनीवाल को गिरफ्तार किया गया।

मामले के अनुसार व्यापारी भगत की कोठी निवासी उमेश पुत्र अरुण जांगिड़ ने रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि वे घर जाने के लिए गाड़ी में बैठे ही थे, तब कार की सीट के पास का कांच आधा खुला था। तभी वहां एक लंबे बालों वाला पतला-दुबला एक लड़का आया, जिसने पिस्टल दिखा डराया और कहा कि कार से नीचे उतर जाओ, नहीं तो मार दूंगा। इतने में फैक्ट्री से दो कर्मचारी रामनिवास व विजय बाहर आए और बदमाश डर के मारे मस्जिद की तरफ भाग निकला।

थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद जैसे ही मामले का पता चला तो आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले गए। इस पर आरोपी गणेशराम को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने वारदात को स्वीकार किया। आरोपी नशे का आदी है और डोडा पोस्त का भी अवैध काम करता है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने ये पिस्टल बाड़मेर में एक दोस्त से खरीदी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें