पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर में हादसा:जोधपुर से खरीदारी कर लौट रहे पीपाड़ के दो युवकों को ट्रेलर ने कुचला, दोनों की मौत

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीपाड़ शहर के रहने वाले मोहम्मद इलियास एवं मोहम्मद गौरी आज शाम को अपनी बाइक से जोधपुर से पीपाड़ गांव जा रहे थे।- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
पीपाड़ शहर के रहने वाले मोहम्मद इलियास एवं मोहम्मद गौरी आज शाम को अपनी बाइक से जोधपुर से पीपाड़ गांव जा रहे थे।- प्रतीकात्मक फोटो।
  • डांगियावास क्षेत्र में हुआ हादसा

शहर के डांगियावास पुलिस थाना क्षेत्र में गोरा होटल रोड पर मंगलवार देर शाम एक बेकाबू ट्रेलर ने बाइक पर सवार दो युवकों को कुचल दिया। दोनों युवकों की मौत हो गई। पीपाड़ निवासी दोनों युवक जोधपुर में खरीदारी कर वापस लौट रहे थे। सूचना पर डांगियावास पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। बुधवार को कार्रवाई के उपरांत शव सौंपे जाएंगे।

डांगियावास पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर देवाराम ने बताया कि पीपाड़ शहर के रहने वाले मोहम्मद इलियास एवं मोहम्मद गौरी आज शाम को अपनी बाइक से जोधपुर से पीपाड़ गांव जा रहे थे। तब बिलाड़ा से जोधपुर की तरफ आ रहे एक ट्रेलर ने गोरा होटल रोड पर इनकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। आमने सामने हुई इस जोरदार भिड़ंत में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मथुरादास माथुर अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत बता दिया। सूचना पर डांगियावास पुलिस मौका स्थल पर पहुंची और कार्रवाई आरंभ की। घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से भाग गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें