पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एसबीआई का सर्वर ठप:सभी ब्रांच में लेनदेन अटका, ग्राहकों को होना पड़ा परेशान; अधिकांश ब्रांच में सन्नाटा पसरा नजर आया

जोधपुर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

जोधपुर में आज स्टेट बैंक ऑफ इंडिया(एसबीआई) का सर्वर पूरी तरह से ठप हो गया। सर्वर नहीं चलने के कारण आज सुबह से सभी ब्रांच में किसी तरह का लेनदेन नहीं हो पाया। इस कारण रुपए का लेनदेन करने बैंक पहुंचे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। एसबीआई की अधिकांश ब्रांच में सन्नाटा पसरा नजर आया। इस बारे में बैंक अधिकारी कुछ भी जानकारी देने से कतराते रहे।

जोधपुर में जालोरी गेट स्थित एसबीआई की मुख्य ब्रांच में सुबह से एक भी लेनदेन नहीं हो पाया। कर्मचारियों ने बताया कि सुबह से कंप्यूटर नहीं चल पा रहे है। फिर एक कर्मचारी ने बताया कि सर्वर काम नहीं कर रह रहा है। ऐसे में पूरा कामकाज ठप है। वहीं कमला नेहरू नगर ब्रांच में एक महिला अधिकारी ने बताया कि सुबह से सारा काम ठप है। उन्होंने कहा कि पूरे देश की मुझे जानकारी नहीं है, लेकिन पूरे राजस्थान में आज सर्वर काम नहीं कर रहा है।

बैंक में रुपए निकालने या जमा कराने पहुंचे लोगों को कर्मचारी लौटा रहे है। कहा जा रहा है कि कंप्यूटर काम नहीं कर रहे है। ऐसे में कल आना। वहीं ज्यादा कुरेदने पर ही कर्मचारी बता रहे है कि आगे से सर्वर ठप है। हमें कहा गया है कि कभी भी कंप्यूटर चल सकते है। ऐसे में लगातार जांच करते रहे। हम खुद सुबह से लगातार जांच कर रहे है, लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हो पाया है।

खबरें और भी हैं...