पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरईएसी:इनकम टैक्स आरईएसी की प्रदेश में विभिन्न यूनिट्स के लिए 93 आईटीओ के ट्रांसफर-पोस्टिंग ऑर्डर जारी

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजस्थान में रीजनल ई-असेस्मेंट सेंटर के जोधपुर स्थित मुख्यालय से मुख्य आयकर आयुक्त ने जारी किए आदेश

आयकर विभाग राजस्थान के रीजनल ई-असेस्मेंट सेंटर (आरईएसी) के जोधपुर स्थित मुख्यालय से बुधवार को मुख्य आयकर आयुक्त शिशिर झा ने एक आदेश जारी कर प्रदेश में आरईएसी की विभिन्न यूनिट्स के लिए आईटीओ स्तर के 93 अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग के आदेश जारी किए हैं। इनमें चार असेस्मेंट यूनिट्स तथा एक वैरिफिकेशन यूनिट के कुल 17 वार्ड में अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

आदेश के अनुसार पांचों यूनिट्स के विभिन्न वार्ड के लिए अजमेर में 8, ब्यावर, पाली में एक-एक, कोटा में 8, चित्तौड़गढ़ दो, जालोर एक, जोधपुर में 11, अलवर में 8, भरतपुर में तीन, जयपुर में 22, बीकानेर में 4, हनुमानगढ़ में एक, श्रीगंगानगर व सीकर में 3-3, चूरू 2, झुंझुनूं 1, भीलवाड़ा तीन, किशनगढ़ 1, सवाई माधोपुर 2, उदयपुर 7, राजसमंद (उदयपुर) में 1 आईटीओ को पदस्थापित किया गया है।

जोधपुर की यूनिट्स में आईटीओ
आरईएसी मुख्यालय जोधपुर पर स्थापित विभिन्न यूनिट्स में कुल 11 आईटीओ को पदस्थापित किया गया है। इनमें असेस्मेंट यूनिट अजमेर के जोधपुर स्थित वार्ड 1 (4) (4) में आईटीओ अजय कुमार व पूनम झा, असेस्मेंट यूनिट बीकानेर के जोधपुर स्थित वार्ड 1 (3) (2) में लक्ष्मीकांत बोहरा, वार्ड जोधपुर वार्ड 1 (3) (3) में ओमप्रकाश श्रीमाली, वार्ड 1 (3) (4) में जीएल कंसोटिया, वार्ड 1 (3) (5) में पूरनमल रैगर और वार्ड 1 (3) (6) में राजेंद्र मोहन मीणा को पदस्थापित किया गया है।

इसी तरह, आरईएसी प्रिंसिपल सीआईटी कार्यालय में वैरिफिकेशन यूनिट-1 में बालकिशन प्रजापत को लगाया है। जबकि, वैरिफिकेशन यूनिट 1 (3) (2) में रामकिशोर बांता, वैरिफिकेशन यूनिट 1 (3) (3) में सुरजीतसिंह तनेजा और वैरिफिकेशन यूनिट 1 (3) (4) में कैलाशचंद कनकनी को लगाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें