पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर:वर्कशॉप में कार ठीक कराने को लेकर बढ़ गई तकरार, फैक्ट्री से मजदूरों को बुलाकर करा दी तोड़ फोड़

जोधपुर10 दिन पहले
कार वर्कशॉप में की गई तोड़फोड़ और मौके पर पहुंची पुलिस।
  • पुलिस ने तीन लोगों को शांतिभंग के आरोप में पकड़ा

शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित गली नंबर 6-7 के बीच में बुधवार देर शाम गाड़ी ठीक कराने की बात को लेकर बढ़ी तकरार वर्कशॉप में मारपीट तक पहुंच गई। गाड़ी ठीक कराने आए एक व्यक्ति ने अपनी फैक्ट्री से कुछ मजदूरों को बुलाया और तोड़फोड़ करवा दी। वर्कशॉप के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट कर दी गई। सूचना पर बासनी पुलिस मौके पर पहुंची और वर्कशॉप मालिक के पुत्र सहित तीन लोगों को शांति भंग में थाने लेकर पहुंची।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि बासनी गली नंबर 6-7 के बीच में एक फैक्ट्री चलाने वाला गौतम वासवानी क्षेत्र में आए कार वर्कशॉप पीसी भंडारी के यहां पर आया था। कार ठीक करवाने के दौरान उसकी किसी बात को लेकर बोलचाल हो गई। मामला तब बिगड़ गया और गौतम वासवानी ने अपने फैक्ट्री श्रमिकों को वहां पर बुला लिया। वर्कशॉप पर आए उसके मजदूरों ने वहां खड़ी कारों के शीशे फोडऩे के साथ वर्कशॉप कर्मचारियों से मारपीट भी कर डाली। एक दो लोगों को मामूली चोटें लगी है। वर्कशॉप मालिक पीसी भंडारी के पुत्र चिराग ने भी वहां पर हंगामा कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने चिराग भंडारी, गाड़ी ठीक कराने आए गौतम वासवानी एवं उसके दोस्त गोपालसिंह को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल दोनों पक्ष की तरफ से रिपोर्ट नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें