पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:दो बोलेरो कैंपर भिड़ी, डिलेवरी कराने जा रही नर्स की मौत एक दिन पहले खुद ने लगवाया था कोरोना का टीका

सामराऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छूट गई मां की बांह। - Dainik Bhaskar
छूट गई मां की बांह।

सामराऊ चौराहे पर शनिवार दाेपहर चार बजे दो बोलेरे गाड़ी टकरा गई। इसके बाद गाड़ी पलटी खा गई। हादसे में सामराऊ पीएचसी की स्टाफ नर्स की मृत्यु हो गई। कांस्टेबल बजरंग ने बताया कि पीएचसी सामराऊ की स्टाफ नर्स चंद्रा किराए की गाड़ी में डिलेवरी कराने जा रही थी,तभी सामराऊ चौराहे पर सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में नर्स बुरी तरह घायल हो गई।

टक्कर मारने वाला ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में लिया। नर्स सामराऊ की ढाणियों में डिलेवरी करवाने जा रही थी। वहीं, हरलाया की ओर से तेज रफ्तार बोलेरो आ रही गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि नर्स की बोलेरो पलटी खा गई। उसे घायलावस्था में सामराऊ पीएचसी पर उपचार के लिए ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया लेकिन जोधपुर पहुंचने से पहले मौत हो गई।

चंद्रा सामराऊ में पिछले 12 वर्षों से सेवाएं दे रही थीं। दो बेटियां उनके साथ ही रहती थीं। सबसे बड़ी बेटी नीट की तैयारी कर रही है और एक बेटी पति के साथ बिलाड़ा में रहती है। पति का बिलाड़ा में सेनेट्री का व्यवसाय है। शुक्रवार को जब चंद्रा ने पीएचसी में कोरोना का टीका लगाया तो उनकी छोटी बेटी भी साथ आई। टीका लगाने के दौरान उसने मां की बांह पकड़ रखी थी और जब मां ने टीका लगवाया तब वह मां की बांह के सहारे उनसे लिपट गई थी। तब दोनों ही इससे बेखबर थे कि अगले दिन इस तरह बिछड़ जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें