हत्या के आरोप में दो भाई गिरफ्तार:घर के सामने से आवारा पशु को भगा रहा था बुजुर्ग, नाराज भाइयों ने किया हमला, 7 दिन तक बेहोश रहा, अब दम तोड़ा, हत्या का मामला दर्ज

जोधपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एमडीएम अस्पताल में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
एमडीएम अस्पताल में घायल बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जोधपुर शहर से सटे डांगियावास के रूडकली गांव में 22 अगस्त को आवारा पशु को गली से भगा रहे एक बुजुर्ग पर घर के सामने रहने वाले दो सगे भाईयों ने लाठी से हमला कर दिया। हमले में घायल वृद्ध की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। सात दिन तक बेहोश रहने पर पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। अब दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने वृद्ध का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है।

डांयियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि रूडकली निवासी मादाराम पुत्र जागाराम मेघवाल की तरफ से 28 अगस्त को रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका व उसके छोटे भाई राणाराम का मकान पास-पास ही गांव में मेघवाल बस्ती में है। 22 अगस्त की शाम को उसका भाई राणाराम घर के बाहर घूम रही कुछ गायों को दूर कर भगाने की कोशिश कर रहा था। तब घर के सामने ही रहने वाले हीराराम मेघवाल के दो बेटों चंद्रशेखर उर्फ सेठी और करणाराम मेघवाल ने उसके भाई का रास्ता रोककर मारपीट करने के साथ लाठी से हमला कर दिया। इससे राणाराम घायल हो गया और उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सप्ताह भर तक बेहोश रहने पर पुलिस ने उसके भाई की रिपोर्ट पर बाद में हत्या प्रयास में केस दर्ज कर लिया।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि राणाराम की इलाज के दौरान मौत हो गई। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है। हत्या के आरोप में दोनों भाइयों चंद्रशेखर उर्फ सेठी और करणाराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...