पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चौहाबो सेक्टर 21 में आपसी रंजिश का मामला:सरेराह हाथों में हथियार लहराते निकले बदमाश दो गुट आपस में भिड़े, सीसीटीवी में कैद वारदात

जोधपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक युवक हुआ घायल

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके के सेक्टर 21 में रविवार शाम को सरेराह गुंडागर्दी हुई। बदमाश हाथों में हथियार लहराते बाइक पर धड़ल्ले से निकले। इसके बाद दो गुटों में आमना-सामना हुआ, जिससे मारपीट हुई। हालांकि इसमें एक युवक घायल हुआ। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि नागौरी गेट थाना इलाके में रहने वाला लवली कंडारा अपने कुछ साथियों के साथ सेक्टर 21 में आया था। फुटेज में दो बदमाश बाइक पर निकलते दिख रहे हैं, जिनमें एक के हाथ में हथियार भी दिखा, वह उसे लहलहाता हुआ आगे बढ़ता दिखा, लेकिन सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फायरिंग जैसे हालात नहीं मिले।

इसके बाद सेक्टर 21 में रहने वाले नरेश के साथ मारपीट की गई, जिससे उसके पैर में चोटें आईं। फिलहाल रात तक इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। वहीं सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी है। थानाधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर आपसी रंजिश का मामला लग रहा है, रिपोर्ट व जांच के बाद ही इसका पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...