जोधपुर पोलो सीजन 2021 का दूसरा दिन:उम्मेद भवन पैलेस टीम ने एक गोल से जीता मैच, अंत तक बना रहा मैच का रोमांच

जोधपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उम्मेद भवन पैलेस टीम ने बालसमंद को आठ के मुकाबले 9 गोल कर एक गोल के अन्तर से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया। - Dainik Bhaskar
उम्मेद भवन पैलेस टीम ने बालसमंद को आठ के मुकाबले 9 गोल कर एक गोल के अन्तर से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

22वें जोधपुर पोलो सीजन के दूसरे दिन उम्मेद भवन पैलेस टीम ने एक गोल से मैच जीता। महाराजा गजसिंह स्पोर्टस फाउंडेशन पोलो मैदान में बालसमंद और उम्मेद भवन पैलेस टीम के बीच मैच चला। एरिना पोलो (2 GOALS) के रोमांचक मैच में उम्मेद भवन पैलेस टीम ने बालसमंद को आठ के मुकाबले 9 गोल कर एक गोल के अन्तर से हराते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

जोधपुर पोलो एवं इक्यूस्टेरियन इंस्टीट्यूट, जोधपुर के तत्वावधान में चल रहे टूर्नामेंट के तहत उम्मेद भवन पैलेस टीम ने बालसमन्द को आठ के मुकाबले नौ गोल कर एक गोल के अन्तर से हराते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन के कारण मैच अन्तिम चक्कर तक रोमांचक बना रहा। तीसरे चक्कर की समाप्ति तक समान स्कोर होने के कारण दोनों टीमों को अतिरिक्त समय दिया गया। जिसमें उम्मेद भवन पैलेस टीम के सवाई सिंह ने गोल कर टीम को जीत दिलाई।

जोधपुर पोलो एवं इक्विस्टेरियन इंस्टीट्यूट, जोधपुर के मानद सचिव कर्नल उम्मेदसिंह ग्राउंड में मौजूद थे। मैदान में बालसमंद टीम की ओर से पेपसिंह भलासरिया ने पहले व दूसरे चक्कर में एक-ंएक गोल व तीसरे चक्कर में दो गोल, बजरंग सिंह ने पहले चक्कर में तीन गोल व साथी खिलाड़ी हेमन्त ने तीसरे चक्कर में एक गोल किया। उम्मेद भवन पैलेस टीम की ओर से खेलते हुए धनन्जयसिंह ने पहले चक्कर में दो व दूसरे चक्कर में तीन तथा साथी खिलाड़ी सवाईसिंह ने दूसरे चक्कर में दो, तीसरे चक्कर में एक गोल के साथ अतिरिक्त समय में गोल्डन गोल किया। मैच के रैफरी कर्नल उम्मेद सिंह, अम्पायर सैय्यद बशीर अली व कमेंटेंटर अजितेजसिंह थे।

बुधवार को होगा फाइनल

बुधवार 8 दिसम्बर को उम्मेद भवन पैलेस कप टूर्नामेंट का फाइनल मैच होगा। जो कि उम्मेद भवन पैलेस टीम व मेयो टीम के बीच प्रातः 10.45 बजे मैच खेला जायेगा।

खबरें और भी हैं...