पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में दो दोस्तों की मौत:बाइक से जा रहे दो दोस्तों को बेकाबू कार ने टक्कर मारी, कार पलटने से उसमें सवार दो युवक भी घायल

पोकरण3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोकरण अस्पताल में मोर्चरी के बाहर खड़े मृतकों के परिजन। - Dainik Bhaskar
पोकरण अस्पताल में मोर्चरी के बाहर खड़े मृतकों के परिजन।
  • जोधपुर-जैसलमेर में पोकरण के लवां गांव के पास हुआ हादसा

जैसलमेर-जोधपुर सड़क मार्ग पर पोकरण क्षेत्र के लवां गांव के पास शनिवार तड़के हुए एक सड़क हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई। इन दोनों की बाइक को सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार दो लोग घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार, पोकरण निवासी मांगीलाल गुजरात से आए अपने दोस्त भूपत के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। लवां गांव के निकट सामने से तेज रफ्तार के साथ आई कार ने टक्कर मार दी। तेज रफ्तार के कारण कार चालक नियंत्रण खो बैठा। टक्कर लगने के बाद कार सड़क से नीचे उतर कर पलट गई।

वहीं बाइक पर सवार मांगीलाल व भूपत उछल कर दूर जा गिरे। उनके शरीर पर काफी चोटें आई। अधिक खून बहने से दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाद में वहां से निकलने वाले कुछ वाहन चालकों ने कार में फंसे दो लोगों को बाहर निकाला और पोकरण के अस्पताल तक पहुंचाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें