नाकाबंदी देख कार वापस घुमाई पर पकडे गए:अनियंत्रित होकर दीवार में घुसी, दो तस्कर पकड़े, 112 किलोग्राम डोडा पोस्त भी बरामद

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिलाड़ा . गिरफ्तार किए गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
बिलाड़ा . गिरफ्तार किए गए आरोपी।

तस्करों ने गुरुवार को नाकाबंदी देख कर कार को वापस घुमाने की कोशिश की लेकिन गाड़ी अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। इस पर पुलिस ने पकड़ लिया। कार से 112 किग्रा डोडा पोस्त बरामद हुआ। थानाधिकारी अचलनदान ने बताया कि भरत पुत्र रतनलाल जाट निवासी सुरतपुरा भिण्डर जिला उदयपुर व शंकरलाल पुत्र नारायणलाल जाट निवासी सुरतपुरा भिण्डर जिला उदयपुर को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि गुरुवार को प्रात: उपनिरीक्षक नरेन्द्र सिंह को जैतारण की तरफ से एक सफेद रंग की कार आती दिखाई दी, जिसे पुलिस जाब्ता द्वारा रोकने का इशारा किया। मगर चालक कार को तेज रफ्तार में दौड़ाकर ले गया। पुलिस ने गाड़ा का पीछा कर पुलिस थाने के सामने नाकाबन्दी करवाई। नाकाबन्दी को देखकर तस्करों ने कार को वापस घुमाने की कोशिश की, इस दौरान कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार के अन्दर कपड़े के बोरों के अन्दर 112 किग्रा डोडा पोस्त पाया गया।

कार्यवाही में एसआई गिरधारीलाल परमार, एसआई नरेन्द्रसिंह, हैड कांस्टेबल रामाकिशन, लोकेश कुमार, कांस्टेबल मनोज कुमार, श्यामसिंह, रामनिवास, नमोनारायण, जगदीश प्रसाद, बाबुलाल, दथरथसिंह गुर्जर ने सहयोग प्रदान किया। जिन्हें पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...