पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेतावनी:पीएफ ऑफिस के सामने सड़क निर्माण पर बवाल, गुणवत्ता में घालमेल का अंदेशा

जाेधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व पार्षद माैके पर पहुंचीं, जेडीए अफसराें काे चेताया प्रदर्शनकारियाें से की समझाइश

पीएफ ऑफिस के सामने 80 फीट राेड पर जेडीए डब्ल्यूबीएम (पत्थर) बिछाकर डामर सड़क बनाने का काम कर रहा है। सड़क पर बिछाए जा रहे पत्थर काे लेकर लाेगाें ने ठेका फर्म के समक्ष एेतराज जताया, जब संताेषजनक जवाब नहीं दिया ताे लाेग धरना-प्रदर्शन पर उतर आए। सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता में घालमेल का अंदेशा हाेने के बाद लाेगाें ने माैके पर निर्माण कार्य बंद करवा दिया।

सूचना पर पूर्व पार्षद सीमा माथुर माैके पर पहुंचीं और प्रदर्शनकारियाें से बात की। लाेगाें की शिकायत पर पूर्व पार्षद ने जेडीए के एसई महेंद्रसिंह पंवार से बात की और सड़क निर्माण में घटिया सामग्री डालने की शिकायत की। पंवार ने कुछ अभियंताआें काे माैके पर भेजा, साथ ही लाेगाें काे निर्माण सामग्री की जांच गुणवत्ता नियंत्रण विभाग से करवाने का आश्वासन दिया।

पूर्व पार्षद की समझाइश पर क्षेत्रवासियों ने धरना-प्रदर्शन वापस ले लिया। 80 फीट राेड व पीपली चाैराहे वाली सड़क का काम शुरू करवाने पर स्थानीय लाेगाें व व्यापारियाें ने पूर्व पार्षद सीमा माथुर का आभार जताया। करीब ढाई घंटे तक चली बातचीत में पूर्व पार्षद के अलावा भाजपा चाैपासनी मंडल अध्यक्ष ललित पारवानी, हुकमसिंह, पदमसिंह, रूपाराम विश्नाेई, भगवानाराम व मन्नू सैन भी उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें