पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मरने के बाद भी नहीं छोड़ा:मृत पत्नी की आईडी से आपत्तिजनक मैसेज पोस्ट करता था, पति गिरफ्तार

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दहेज हत्या के आरोप में भी सजा काट चुका है आरोपी पति
  • लोकेशन के आधार पर उदयपुर से पकड़कर लाई पुलिस

चौपासनी गांव की एक महिला की मौत के बाद उसके पति ने पत्नी की सोशल मीडिया आईडी का गलत इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट करने शुरू कर दिए। पता लगने पर मृतका के पिता ने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया। आरोपी को पुलिस लोकेशन के आधार पर शुक्रवार को उदयपुर से गिरफ्तार कर लाई।

अभियुक्त के खिलाफ आईटी एक्ट में केस दर्ज किया। राजीव गांधी नगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि चौपासनी गांव के एक व्यक्ति ने करीबन दो महीने पहले रिपोर्ट दी थी। इसमें बताया कि उसकी बेटी की शादी हरियाणा के लोहारू निवासी रवींद्रसिंह राजपूत के साथ हुई थी। उसने उसकी बेटी से प्रेम विवाह किया था।

शादी के बाद बेटी ससुराल हरियाणा चली गई थी। मगर उसकी बेटी को तंग व परेशान करने लगे। बाद में उसकी बेटी की मौत हो गई थी। इस पर हरियाणा पुलिस ने उसे दहेज हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह सात आठ माह तक जेल में भी रहा। फिर उसकी जमानत हो गई थी।

रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित व्यक्ति की बेटी फेसबुक व इंस्टाग्राम आईडी चलाती थी। इस पर उसके पति रवींद्रसिंह ने उसका गलत इस्तेमाल करते हुए आपत्तिजनक मैसेज डालने शुरू कर दिए। वह उसकी मृत पुत्री की फेसबुक और इंस्टाग्राम आईडी का गलत इस्तेमाल करने लगा। बाद पता लगने पर पीड़ित ने अपने दामाद रवींद्रसिंह के खिलाफ राजीव गांधी नगर थाने में आईटी एक्ट में केस दर्ज करवा दिया।

थानाधिकारी सोनी ने बताया कि काफी दिनों तक गहन पड़ताल करते हुए रवींद्रसिंह पर नजर रखने के साथ उसके नंबरों की भी जांच की जाती रही। इस पर उसे गिरफ्तार करने पहले पुलिस की टीम हरियाणा गई। मगर उसकी लोकेशन उदयपुर में आने लगी तो उसे वहां से गिरफ्तार कर लाया गया। अब पूछताछ के साथ पड़ताल की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser