पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:वाहन की टक्कर से ट्रैक्टर गड्‌ढे में गिरा, आग लगने से चालक जिंदा जला

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गड‌्ढे में गिरने से ट्रैक्टर की टंकी फूटने से डीजल रिसाव से लगी आग। - Dainik Bhaskar
गड‌्ढे में गिरने से ट्रैक्टर की टंकी फूटने से डीजल रिसाव से लगी आग।

बोरानाडा थाना इलाके में गुरुवार रात एक ट्रैक्टर में आग लगने से उस पर सवार चालक जिंदा जल गया। घटनास्थल पर सड़क निर्माण का काम चल रहा था, जहां पर जोजियाली निवासी 55 वर्षीय राजूराम विश्नोई काम करता था। वहां फींच रोड पर किसी वाहन ने पहले ट्रैक्टर को टक्कर मारी, जिससे पानी की टंकी तो सड़क पर ही रह गई, लेकिन ट्रैक्टर व चालक राजूराम एक गड‌्ढे में जा गिरा और ट्रैक्टर के नीचे दब गया।

वहीं चंद सेकंड बाद ट्रैक्टर में आग लग गई, जिसमें वह जिंदा जल गया। थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि सड़क के दूसरे किनारे एक गड्‌ढा था, वाहन के टक्कर मारने से ट्रैक्टर ट्रॉली से अलग होकर चालक के साथ गड्‌ढे में गिर गया।

वहां डीजल की टंकी फूटने से तेल का रिसाव होने लगा और आग लग गई, जिसमें राजूराम जिंदा जल गया। सूचना पर फायर स्टेशन से दमकल को भी मौके पर बुलाया गया, लेकिन तब तक राजूराम की मौत हो गई। पुलिस ने शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां शुक्रवार को आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें