पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जोधपुर में लक्की ड्रॉ के झांसे में आईं लेक्चरर:ठग फोन कर बोला: लक्की ईनाम में आपके नाम खुली एसयूवी, दो दिन में 3.61 लाख रुपए खाते में डलवा फोन बंद कर दिया

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रातानाड़ा थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। - Dainik Bhaskar
रातानाड़ा थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

शहर के रातानाडा एयरफोर्स रोड स्थित अरविंद नगर की रहने वाली एक बुजुर्ग महिला को लाखों रुपए की एसयूवी कार खुलने का झांसा देकर 3.61 लाख रुपए की ठगी कर ली। दो दिन बाद जब उसने युवक को फोन किया तो उसका फोन बंद आया औ पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है। बुजुर्ग लेक्चरर की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज की इसकी जांच शुरू की है। रातानाडा थानाधिकारी लीलाराम ने बताया कि एयरफोर्स रोड अरविंद नगर सी सेक्टर की रहने वाली 61 साल की लेक्चरर नीलम कुमारी पत्नी सतनाम सिंह ने बताया कि 15 जून को उनके पास में एक किसी सुनील कुमार नाम के शख्स का फोन आया और एक कंपनी के मार्फत लक्की ड्रा में एसयूवी खुलने की बात की। उसने बुजुर्ग महिला को झांसे में लेकर कुछ फॉर्मेलिटी पूरी करने को कहा। इसके साथ ही खाते में पहले 16 हजार फिर 20 हजार और इसके बाद 40 हजार डालने की बात कही। योजना के बाद शर्तों का झांसा देकर यह पैसे मांगे, महिला झांसे में आ गई। बुजुर्ग महिला ने उसके कहने पर पैसे भी जमा करा दिए। लेकिन जब उन्हें पता चला कि उनके साथ ठगी हुई है तो थाने पहुंचे।

झांसे में लेकर दो दिन में ठग लिए 3. 61 लाख रुपए
ठगी करने वाले युवक को जब लगने लगा कि महिला झांसे में आ गई है तो वह नई-नई शर्तें बता लगातार अपने खाते में रुपए डलवाता रहा। दो दिन में ही उसने 3 लाख 61 हजार 220 रुपए की ठगी कर ली। इसके बाद जब उसे फोन किया तो स्विच ऑफ आया।

खबरें और भी हैं...