पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जी कलेक्शन करने का आरोप:गोशाला के नाम पर चंदा ले रहे 3 ठगों को ग्रामीणों ने पकड़ा

बोरुंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोरुंदा गोशाला समिति ने 5 हजार की रसीद काट जुर्माना वसूला, पुलिस को सौंपे

कस्बे में एक गाड़ी में 3 लोग गौ सेवा के नाम पर रुपए एकत्रित कर रहे थे। जिसे ग्रामीणों ने उन पर फर्जी कलेक्शन करने का आरोप लगाते हुए श्री रूप सुकून गौशाला समिति को सुपुर्द किया। तीनों से 5 हजार रुपए की राशि का गौ शाला के नाम बिल काटा गया।

कस्बे में बस स्टैंड पर राजलक्ष्मी गौशाला के नाम के पोस्टर लगी हुई एक वैन गाड़ी में 3 लोग कस्बे की दुकानों से गौशाला के नाम पर राशि एकत्रित कर रहे थे। तीनों लोगों पर संदेह होने पर ग्रामीणों ने वाहन सहित तीनों लोगों को पकड़कर बोरुंदा कि श्री रूप सुकून गौशाला समिति को सुपुर्द कर दिया।

जहां गौशाला समिति के अध्यक्ष रिकबचंद कोठारी, रामनिवास भाटी, दुर्गा राम सुथार, भिरदाराम टाक, आईदान राम भाटी, गोपाल सुथार व अन्य ने तीनों लोगों से 5 हजार रुपए की राशि का गौशाला की नाम की रसीद काटी गई। ग्रामीणों का आरोप है कि ये लोग राजलक्ष्मी गौशाला नागौर के नाम पर रुपए एकत्रित करते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें