पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदिरा गांधी नहर में क्लोजर:जोधपुर शहर में 8 मई को नहीं आएगा पानी, क्लोजर के कारण पानी बचाने में जुटा जलदाय विभाग

जोधपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर में जलापूर्ति का मुख्य स्रोत कायलाना। - Dainik Bhaskar
जोधपुर में जलापूर्ति का मुख्य स्रोत कायलाना।
  • मुख्य चिकित्सालयों व क्वारेंटाइन केन्द्रों में आवश्यकतानुसार होगी जलापूर्ति

इंदिरा गांधी नहर में मरम्मत के लिए चल रहे क्लोजर के कारण पानी बचाने में जुटा जलदाय विभाग आठ मई को जलापूर्ति नहीं करेगा। विभाग पानी बचाने के लिए माह में दो बार जलापूर्ति की कटौती कर रहा है। ताकि मुख्य नहर, कायलाना व तखत सागर में एकत्र पानी से शहर की जलापूर्ति सुनिश्चित की जा सके।

जलदाय विभाग के सिटी एसई ने बताया कि 7 मई को रात 8 बजे से 8 मई की रात 8 बजे तक कायलाना पम्प हाउस एवं सुरपुरा फिल्टर हाउस, 7 को रात्रि 12 बजे से 8 मई की रात्रि 12 बजे तक चौपासनी फिल्टर हाउस एवं 8 मई की प्रातः 8 बजे से 9 मई की प्रातः 8 बजे तक झालामण्ड फिल्टर हाउस पर अति आवश्यक रखरखाव एव सफाई के कारण जोधपुर शहरी पेयजल वितरण संबंधित सभी क्षेत्रो में जलापूर्ति बाधित रहेगी। जोधपुर शहर के सभी क्षेत्रों में दिनांक 8 मई को होने वाली जलापूर्ति 9 को तथा 9 की जल सप्लाई 10 मई को की जाएगी।

इस अवधि में शहर में स्थित मुख्य चिकित्सालयों एवं क्वारेंटाइन केन्द्रों में उनकी आवश्यकता के अनुरूप जलापूर्ति की जाएगी । सरस्वती नगर एवं कुडी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के विभिन्न सेक्टरों में 8 मई को सुबह 10 बजे तक की जाने वाली जलापूर्ति सामान्य रूप से होगी तथा इन क्षेत्रों में 9 को की जाने वाली जलापूर्ति 10 को एवं 10 मई को की जाने वाली जलापूर्ति 11 मई को होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें