पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाकाबंदी तोड़ भागते समय पलटी कार:विवाहिता को कार में बैठा ले जा रहे थे, पति ने किया बाइक पर पीछा, नाकाबंदी देख महिला को उतार भागे

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बासनी थाना इलाके में सोमवार को फिल्मी स्टाइल में दो जने एक शादीशुदा महिला को कार में बैठा भाग निकले। इसकी कंट्रोल रूम में सूचना मिलने पर बासनी थाना पुलिस ने नाकाबंदी की। कार सवार दोनों को पुलिस की भनक लग गई। वहीं महिला का पति भी अपनी बाइक से कार का पीछा करने लगा।

दोनों कार सवार बदमाश नाकाबंदी तोड़ भागने लगे। इस बीच कुछ दूरी पर जाने के बाद महिला को बीच रास्ते में उतार दिया। फिर आगे कार पलटने से दोनों गाड़ी छोड़कर भाग निकले। झंवर थानाधिकारी परमेश्वरी ने कार को जब्त किया। दरअसल सोमवार शाम को एक विवाहिता को लेने उसका परिचित कार लेकर जोधपुर पहुंचा था। परिचित बाड़मेर का बताया जा रहा है।

उसके साथ एक व्यक्ति और था। महिला की चार माह पहले शादी हुई थी। उसे कार में जाते देखा तो इलाके में अपहरण की खबर उड़ी। पुलिस भी मुस्तैद हो गई, लेकिन तेज रफ्तार कार धवा इलाके में पहुंच गई, जहां नाकाबंदी तोड़ी और कुछ दूर आगे जाकर कार पलटी खा गई।
पत्नी के परिचित या पति के, पुलिस के लिए जांच का विषय
मामले में पुलिस देर रात तक स्पष्ट नहीं कर पाई कि कार सवार कौन थे? वे महिला के परिचित थे या उसके पति के। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। देर रात तक मामले को लेकर थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई। पुलिस का कहना है कि मामला लेन-देन के विवाद का हो सकता है।

चार माह पहले कोर्ट मैरिज की थी

सूत्रों की मानें तो चार माह पहले जिस महिला से कोर्ट में विवाह कर उसे अपने घर लाया था, जब उसके अपहरण की बात सुनी तो पति भी बाइक लेकर उस कार का पीछा करने लगा। इधर, देर रात तक पुलिस महिला व उसके पति से जानकारी लेने की जुगत में रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें