पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोहे की रॉड से वार कर हत्या:सगाई तोड़ने को लेकर धमकाने पहुंचा तो लोहे की रॉड से सिर में वार कर मार डाला

जोधपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 18 में एक निजी क्लिनिक में मंगलवार शाम को एक युवक की लोहे की रॉड से वार कर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी वहां पहुंचे, शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

आरोपी टीले राज क्लिनिक में ही काम करता है, जबकि मृतक डालीबाई मंदिर के सामने रामदेव नगर निवासी नरेश पुत्र दलजीराम भी क्लिनिक के पास मेडिकल दुकान पर सेल्समैन था। डीसीपी पश्चिम आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों के बीच कुछ समय से रंजिश चल रही थी।

मंगलवार शाम को दोनों एक ही जगह यानी राज क्लिनिक में थे, तब किसी बात को लेकर कहासुनी हुई फिर टीले ने लोहे की राॅड से नरेश के सिर पर वार कर उसे लहूलुहान कर दिया, जिससे कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। डीसीपी वेस्ट आलोक श्रीवास्तव, एडीसीपी हरफूलचंद, एसीपी प्रतापनगर नीरज शर्मा, चौहाबो थानाधिकारी लिखमाराम वारदात स्थल पर पहुंचे। नरेश की हत्या करने के बाद आरोपी टीले वहां से भाग गया। फिर वह चौहाबो थाने की बजाय राजीव गांधी नगर थाने पहुंचा, जहां उसने हत्या की पूरी दास्तां पुलिस को बताई। पुलिस उसे दस्तयाब कर चौहाबो थाने ले आई। वहीं मामले में देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।

हत्या कर आरोपी क्लिनिक से भागा, फिर थाने में सरेंडर कर सुनाई मर्डर करने की पूरी दास्तां

मंगेतर से बात करने को लेकर दोनों में कई बार हुई थी कहासुनी
पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपी टीले की एक युवती से कुछ समय पहले सगाई हुई थी। मृतक नरेश लगातार उस युवती से फोन पर बात किया करता था। जब ये बात टीले को लगी तो नरेश से नाराज हुआ, इसे लेकर कई बार दोनों में कहासुनी भी हुई। इस बीच नरेश टीले को लगातार ये ही कहता कि सगाई तोड़ दे, नहीं तो इसका अंजाम ठीक नहीं होगा।

पहले स्टूल से मारा, फिर रॉड से 4-5 वार किए
नरेश आरोपी टीले को धमकाने के लिए मंगलवार शाम को राज क्लिनिक पहुंचा। पहले दोनों में कहासुनी हुई। इस दौरान नरेश ने वहां रखी स्टूल से टीले को मारना चाहा, लेकिन टीले ने स्टूल हाथ से पकड़ लिया, जिससे वह चोटिल नहीं हुआ। फिर टीले ने लोहेनुमा धातु से नरेश के सिर व सीने पर चार-पांच वार किए, जिससे वह लहूलुहान हो वहीं ढेर हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें