पानी की बोतल नहीं दी तो कर दी फायरिंग, VIDEO:राजस्थान में बदमाश ने दुकानदार के सिर पर तानी पिस्तौल, तीन फायर किए

जोधपुर12 दिन पहले

पानी की बोतल नहीं देने पर एक बदमाश ने दुकानदार पर एक के बाद एक तीन फायर कर दिए। दुकानदार के नीचे झुक जाने से गोली काउंटर पर जा लगी। घटना बुधवार को राजस्थान के जोधपुर के लोहावट में हुई। बदमाश के फायरिंग का VIDEO भी सामने आया है।

दुकानदार ने उधारी मांगी तो भड़क गया
जाटाबास चौराहे पर कैलाश प्रजापत नाम के युवक की मिठाई की दुकान है। कैलाश ने बताया कि वह दुकान पर बैठा था। इस दौरान विशाल खींचड़ नाम का एक शख्स आया और पानी की बोतल मांगी। उसकी पहले से दुकान पर कुछ उधारी चल रही थी।

कैलाश ने बताया- 'जब मैंने उससे पुरानी उधारी के रुपए मांगे तो वह भड़क गया और जेब से पिस्तौल निकालकर मेरे सिर पर तान दी। मैं कुछ समझ पाता इससे पहले विशाल ने तीन फायर कर दिए। यह गनीमत रही कि मैंने सिर को झुका लिया और गोली पीछे काउंटर में जा लगी। फायरिंग में काउंटर के कांच टूट गए।'

CCTV से हुई बदमाश की पहचान
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। घटनास्थल से गोली के खोल बरामद कर दुकान में लगे CCTV के फुटेज निकाल कर बदमाश की पहचान की गई। बदमाश की तलाश में पुलिस ने कस्बे में कई जगह छापेमारी की। दुकानदार कैलाश प्रजापत ने लोहावट थाने में मामला भी दर्ज करवाया है।

दूसरी दुकान पर भी की फायरिंग, कर्मचारियों को धमकाया
कैलाश प्रजापत ने बताया कि विशाल पहले भी फायरिंग कर चुका है। चौराहे पर मिठाई की दुकान के अलावा इसी इलाके में एक और दुकान है। यहां फायरिंग करने के बाद विशाल वहां भी गया था। वहां भी उसने दो फायर किए थे। इसके साथ वहां काम करने वाले कर्मचारियों को धमकाया कि यहां काम किया तो गोली मार दूंगा। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकला।

मारपीट व तस्करी में जेल जा चुका है आरोपी
विशाल खींचड़ लोहावट पुलिस थाने का हिस्ट्रीशीटर है। मारपीट व तस्करी के मामले में वह तीन बार जेल भी जा चुका है। उसके खिलाफ कई मामले लंबित चल रहे हैं। आपसी झगड़े में एक बार उसकी टांग भी टूट गई थी।