पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आसाराम के साथ सहआरोपी रही शिष्या का सवाल:20 साल की सजायाफ्ता शिल्पी ने कहा- जब अन्य लोगों को जमानत मिल रही है आसाराम को क्यों नहीं?

जोधपुर13 दिन पहले
आसाराम से मिलने जोधपुर के अस्पताल पहुंची शिल्पी। वे यौन शोषण मामले में आसाराम के साथ सहआरोपी है।
  • नाबालिग छात्रा को आसाराम तक भेजने की शिल्पकार थी शिल्पी

आसाराम को सीने में दर्द की शिकायत के बाद जेल से अस्पताल में भर्ती कराने के अगले दिन शिल्पी उर्फ संचिता भी जोधपुर के MDM अस्पताल उनसे मिलने पहुंच गई। यौन उत्पीड़न मामले में आसाराम के साथ सहआरोपी शिल्पी को 20 साल के कारावास की सजा सुनाई गई थी। इस समय वह जमानत पर है। काफी न नुकर के बाद शिल्पी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ये कैसा न्याय है? जब अन्य लोगों को जमानत मिल रही है तो आसाराम को क्यों नहीं दी जा रही है?

MDM अस्पताल परिसर में शिल्पी ने पहले मीडियाकर्मियों को प्रवचन दिया। बाद में दावा किया कि वह अपने पर्सनल कार्य से अस्पताल आई है। उसने साफ इंकार किया कि वह आसाराम से मिलने आई है। काफी देर तक मना करने के बाद उसने कहा कि एक निर्दोष को सताया जा रहा है। वो भी झूठे आरोप लगाकर। ऐसे में आज मैं खुलकर बोलूंगी। आसाराम बिलकुल दोषी नहीं है। आज उनकी हालत देखिए। 7 साल से जेल में हैं।

शिल्पी ने कहा कि आज तक आसाराम को एक दिन के लिए भी जमानत नहीं दी गई। मैं यह नहीं कहती कि हाईकोर्ट या सेशन कोर्ट ने गलत किया, लेकिन जब अन्य मामलों में लोगों को जमानत मिल रही है तो आसाराम को क्यों नहीं। उन्हें हार्ट की गंभीर बीमारी है। उनकी स्थिति को देखते हुए जमानत दी जानी चाहिए। हमें भी हाईकोर्ट ने जमानत प्रदान कर राहत दी है।

उल्लेखनीय है कि आसाराम के गुरुकुल की शिक्षिका रह चुकी शिल्पी के कहने पर नाबालिग छात्रा के परिजन अपनी बेटी का इलाज आसाराम से कराने को तैयार हुए थे। नाबालिग छात्रा को आसाराम से मिलाने की मुख्य शिल्पकार शिल्पी ही थी। यही कारण रहा कि इस मामले में कोर्ट ने शिल्पी को 20 साल के कारावास की सजा सुनाई थी। बाद में हाईकोर्ट ने उसकी सजा को फिलहाल स्थगित कर रखा है। इस कारण वे जमानत पर जेल से बाहर है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें