पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • When The Police Caught The Son In A Breach Of Peace, The Daughter in law Accused The Mother in law Of Harassing Her And Threatened To Commit Suicide.

परेशान बुजुर्ग दंपती ने थाने में की शिकायत:पुलिस ने बेटे को शांतिभंग में पकड़ा तो बहू ने सास-ससुर पर परेशान करने का आरोप लगा आत्महत्या करने की दी धमकी

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटे-बहू की प्रताड़ना से

भीतरी शहर के एक परिवार का झगड़ा थाने पहुंचा। खांडा फलसा थाना इलाके के नवचौकिया निवासी एक बुजुर्ग दंपती बेटे व बहू से परेशान हो थाने में शिकायत करने पहुंचे। उनका आरोप था कि बेटे-बहू उन्हें रोजाना परेशान करते हैं और उनके साथ मारपीट भी करते हैं। इस पर पुलिस ने राजेंद्र को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। इधर, पति की गिरफ्तारी होने के बाद पत्नी ने सोशल मीडिया पर सास-ससुर और ननद पर आरोप लगाते हुए आत्महत्या की धमकी भरी पोस्ट अपलोड की।

पत्नी ने पोस्ट में लिखा कि उसके सास-ससुर उसे शादी के बाद से परेशान करते हैं। ऐसे में वह परेशान हो अब अपनी जान देना चाहती है। हालांकि मामले में थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि बुजुर्ग दंपती उनके पास आए थे। उन्होंने कहा कि उनका बेटा राजेंद्र बेरोजगार है और उनकी पेंशन से ही घर चलता है। इसके बावजूद बेटे और बहू उन्हें प्रताड़ित करते हैं। ऐसे में पुलिस ने राजेंद्र को शांतिभंग में गिरफ्तार करते हुए माता-पिता के साथ भविष्य में दुर्व्यवहार नहीं करने को लेकर पाबंद किया।

वहीं शुक्रवार देर रात फिर राजेंद्र ने शराब पीकर बुजुर्ग माता-पिता से झगड़ा शुरू किया। सूचना पर पुलिस देर रात पहुंची। जैसे-तैसे मामला शांत करवाया। थानाधिकारी लखावत ने बताया कि पारिवारिक झगड़े को लेकर शुक्रवार देर रात तक किसी पक्ष की ओर से रिपोर्ट नहीं दी गई। वहीं बहू ने अपने सास-ससुर के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराने की भी धमकी दी।

खबरें और भी हैं...