पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराध:अवैध संबंध बनाने से मना करने पर बोलेरो से टक्कर मार महिला को किया घायल

बालेसर(जोधपुर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जोधपुर जिले के बालेसर थाना क्षेत्र के बालेसर दुर्गावता गांव में अवैध संबंध नहीं बनाने पर एक महिला की लज्जा भंग करने एवं बोलेरो से टक्कर मार जान से मारने का प्रयास करने का मामला दर्ज हुआ है। बोलेरो की टक्कर से घायल महिला को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

थानाधिकारी दीप सिंह भाटी ने बताया कि बालेसर निवासी साबीर खान पुत्र हजूर खान ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बालेसर दुर्गावता गांव में उनकी बहन ससुराल में रहती है। जहां शाकिर खान पुत्र नैन खान जो हमेशा उनकी बहन को तंग व परेशान करता है तथा अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव डालता है। दो दिन पूर्व उसकी बहन घर के आगे खड़ी थी कभी शाकिर खान बोलेरो गाड़ी लेकर आया तथा उनकी बहन को पकड़कर गाड़ी में डाल दिया। उसके कपड़े फाड़ कर अश्लील हरकतें करने लगा।

जब विरोध किया तो गाड़ी से नीचे पटक दिया व गाड़ी से टक्कर मार कर जान से मारने का प्रयास किया। गाड़ी की टक्कर से उनका एक पांव टूट गया है तथा गंभीर हालत में बालेसर अस्पताल लेकर आए जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जोधपुर रेफर किया जो अभी मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कंटेंट- किशन, बालेसर

खबरें और भी हैं...