पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति से संपत्ति की मांग:3 बच्चों संग इच्छामृत्यु की अनुमति मांगने वाली महिला ने करवाया केस पति की संपत्ति में हिस्सा मांगा

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति की मौत के बाद ससुरालवालों ने नाता तोड़ दिया, पुलिस ने कहा- पूरा इंसाफ मिलेगा

पति की मौत के बाद अपने तीन बच्चों के साथ इच्छा मृत्यु की सीएम अशोक गहलोत से अनुमति मांगने वाली महिला ने अब पति की संपत्ति में हिस्सा मांगा है। मामले में शुक्रवार को एसीपी दरजाराम ने बताया कि महिला की ओर से रिपोर्ट दी गई। उन्होंने कहा कि महिला को पूरा इंसाफ मिलेगा। जो दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले महामंदिर थाने के प्रोबेशनल आरपीएस आशीष कुमार पुलिस टीम के साथ महिला के घर पहुंचे। उनसे बात कर हालात जाने। उन्होंने महिला को भरोसा दिलाया कि उसको इंसाफ मिलेगा। मामले के अनुसार खुशबू ने कलेक्टर के माध्यम से सीएम गहलोत से इच्छा मृत्यु की अनुमति मांगी थी, जिसमें उसने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं।

एक बच्चा बीस दिन पहले ही हुआ था। इससे पहले गत माह उनके पति मनीष चौहान का एमडीएमएच में निधन हो गया था। उसके बाद से उसके ससुराल वालों ने उससे नाता तोड़ दिया। अब खुशबू का कहना है कि उसका व उसके तीन बच्चों का भरण पोषण कौन करेगा? पति की संपत्ति का हिस्सा देने के लिए उसने मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें