पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फंदे पर लटके मिले तीन शव:महिला के भाई ने दी दहेज के लिए हत्या करने की रिपोर्ट

जोधपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महिला व उसके दोनों बेटे इस झोंपड़े में फंद पर झूलते मिले। - Dainik Bhaskar
महिला व उसके दोनों बेटे इस झोंपड़े में फंद पर झूलते मिले।
  • मां और दो बेटे के शव फंदे पर लटके मिलने का मामला

नौसर में बैंदों का बेरा स्थित मेघवालों की ढाणी में सोमवार को महिला व दो बच्चों के फंदे पर लटके मिलने के मामले में मृतका के पीहर पक्ष ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है। मृतका के भाई श्रवणकुमार पुत्र सुगनाराम मेघवाल निवासी उदयनगर देणोक ने रिपोर्ट में बताया कि बहन संगीता की शादी 6 साल पहले साबुराम उर्फ छगनाराम पुत्र पेमाराम मेघवाल निवासी बैंदों का बेरा के साथ हुई थी।

अपनी क्षमता के अनुसार दहेज भी दिया। शादी के बाद साबुराम उर्फ छगनाराम, ससुर पेमाराम, सास, ननद व देवर कानाराम ये चारों लोग मेरी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित व ताना मारते थे। कहासुनी होने पर कई बार समझाइश की गई लेकिन इन लोगों का नजरिया नहीं बदला। ससुराल वाले उन्हें कई बार मारने की धमकियां देते व उकसाते थे।

अधिक परेशान करने पर उनकी बहन ने अपने दो बच्चों सहित आत्महत्या कर ली। दो तीन दिन पहले भी बहन ने फोन पर परेशान करने का बताया था। तीनों मृतकों के शव एमडीएम अस्पताल जोधपुर की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। कोविड जांच के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया जाएगा। थानाधिकारी नेमाराम ने बताया कि इस प्रकरण में पोस्टमार्टम रिपोर्ट, एसएफएल टीम रिपोर्ट के बाद अनुसंधान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें