सलमान के वकील को जान से मारने की धमकी:लेटर में लिखा- दुश्मन का दोस्त हमारा दुश्मन; लॉरेंस और गोल्डी बराड़ का आ रहा नाम

जोधपुर7 महीने पहले
सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को पहले भी डॉन रवि पुजारा धमकी दे चुका है। एक बार फिर से धमकी मिलने के बाद उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जिस अंदाज में जान से मारने की धमकी मिली थी, उसी तरह का मामला राजस्थान में भी सामने आया है। जोधपुर में सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत को धमकी मिली है। खास बात यह है कि जिस तरह का लेटर सलमान खान के पिता सलीम खान को दिया गया था, उसी तरह का लेटर एडवोकेट सारस्वत को भी मिला है। लिखा है- दुश्मन का दोस्त दुश्मन। मूसेवाला जैसा हाल करने की धमकी दी गई है। सलमान के लेटर पर धमकी देने वाले ने 'LB-GB' लिखा था। एडवोकेट को भेजे गए लेटर पर भी 'LB-GB' लिखा गया है। इसलिए दोनों मामलों को (लॉरेंस विश्नोई और गोल्डी बराड़) जोड़कर देखा जा रहा है।

यह है मामला
एडवोकेट हस्तीमल सारस्वत ने मंगलवार को जोधपुर के महामंदिर थाने में शिकायत दी है। उन्होंने बताया- मैं सवा महीने से अमेरिका में था। 30 जून की शाम जोधपुर पहुंचा हूं। 3 जुलाई की रात करीब 11 बजे मेरे जूनियर एडवोकेट जितेंद्र प्रसाद बिश्नोई मेरे घर आए थे। जितेंद्र ने मुझे बताया- 1 जुलाई सुबह 10:30 बजे ओल्ड हाईकोर्ट स्थित जुबली चेंबर के 8 नंबर रूम की कुंडी में एक लेटर अटका मिला। लेटर में मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। 4 जुलाई को राज्यपाल से मिलने जयपुर जाना था। इसलिए महामंदिर थाना अधिकारी को धमकी भरा लेटर वॉट्सऐप कर पूरी जानकारी दी।

आवास पर गनमैन तैनात
महामंदिर थाना अधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि मामला दर्ज कर गनमैन रमेश नायक को उनके पावटा बी रोड स्थित घर के बाहर तैनात कर दिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है।

1 महीने पहले ही सलमान खान और सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था। अब सलमान के वकील को भी ऐसा ही लेटर मिला है। दोनों में 'LB-GB' लिखा है।
1 महीने पहले ही सलमान खान और सलीम खान को धमकी भरा लेटर मिला था। अब सलमान के वकील को भी ऐसा ही लेटर मिला है। दोनों में 'LB-GB' लिखा है।

लेटर में लिखा- दुश्मन का दोस्त दुश्मन
एडवोकेट हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि लेटर को भेजने वालों के नाम की जगह LB और GB लिखा हुआ है। इसमें लिखा है- दुश्मन का दोस्त हमारा दुश्मन है। हम तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को मूसेवाला के समान जान से मार देंगे। LB को लॉरेंस विश्नोई और GB को गोल्डी बराड़ से जोड़कर देखा जा रहा है। दुश्मन को सलमान से जोड़ा जा रहा है। माना जा रहा है कि इस गैंग के सलमान खान दुश्मन हैं। बहरहाल, यह जांच का विषय है। एडवोकेट सारस्वत कहते हैं- सलमान हमारा कोई दोस्त नहीं हैं। वह सिर्फ क्लाइंट हैं। यह हमारा प्रोफेशन है और मैं उनकी पैरवी कर रहा हूं। जैसे दूसरे लोग आते हैं केस लेकर और हम पैरवी करते हैं।
इससे पहले ऐसा ही लेटर एक महीने पहले सलमान और सलीम खान के लिए भेजा गया था। इसमें भी मूसेवाला जैसा हाल करने को कहा गया था। सलमान को मिले धमकी भरे लेटर में भी LB-GB लिखा था।

वॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने मंगलवार को जोधपुर पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी। इसमें लिखा है कि उन्हें और परिवार को सिक्योरिटी दी जाए।
वॉलीवुड एक्टर सलमान खान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने मंगलवार को जोधपुर पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी। इसमें लिखा है कि उन्हें और परिवार को सिक्योरिटी दी जाए।

लॉरेंस पहले भी दे चुका है धमकी, एडवोकेट को भी मिल चुका है लेटर
सलमान खान और उनके वकील को पहले भी धमकी मिल चुकी है। गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई पूर्व में जोधपुर कोर्ट में पुलिस कस्टडी के दौरान ही सलमान खान को जान से मारने की खुलेआम धमकी दे चुका है। उसने कहा था कि सलमान को यहां पर मारेंगे। इसके बाद उसने दो शॉर्प शूटर को सलमान खान को मारने के लिए मुंबई भेजा। दोनों वहां पर पकड़े गए। 2018 अप्रैल में भी जब सलमान अवैध हथियार के आरोप में बरी हुए थे, तब डॉन रवि पुजारा ने एडवोकेट हस्तीमल सारस्वत को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद उन्हें सिक्योरिटी दी गई थी।

लॉरेंस ने सलमान को धमकी देने राजस्थान से भेजे बदमाश:विक्की बराड़ के साथ 3 बदमाशों ने सलीम खान तक पहुंचाया था लेटर