पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर में दुस्साहसिक वारदात:MDM अस्पताल से जेल गार्ड की आंखों में मिर्च डालकर मुजरिम को छुड़ा ले गया युवक, पुलिस ने फिर से पकड़ा

जोधपुरएक महीने पहले
जेल गार्ड की आंखों में मिर्च डाल भागने वाले मुजरिम हरीश को पुलिस ने फिर से पकड़ लिया। फोटो एल देव जांगिड़
  • जेल से इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था मुजरिम

शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल के कैदी वार्ड से शनिवार को एक युवक ने जेल गार्ड की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डाल अपने साथी मुजरिम भगा ले गया। बाद में पुलिस और होमगार्ड के जवानों ने अस्पताल परिसर में भागते समय ही उसे पकड़ लिया। मिर्च डालने वाला उसका साथी भाग निकला। जिसकी तलाश की जा रही है।

जोधपुर जेल में बंद एक मुजरिम बायतु निवासी हरीश जाट को आज सुबह जेल गार्ड इलाज के लिए एमडीएम अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच के लिए यूरोलॉजी विभाग की तरफ ले जाने के दौरान हरीश का एक साथी वहां पहुंचा और उसने दोनों गार्ड की आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। आंख में मिर्च पड़ते ही दोनों गार्ड को एक बार नजर आना बंद हो गया। इस दौरान हरीश उनसे हाथ छुड़ाकर भाग निकला।

उसके भागते ही दोनों गार्ड उसे पकड़ने के लिए चिल्लाने लगे। इस पर अस्पताल परिसर में मौजूद पुलिस व होमगार्ड के जवान हरीश व उसके साथी के पीछे भागे। अस्पताल के मुख्य गेट के निकट उन्होंने हरीश को दबोच लिया। जबकि उसका साथी भाग निकला। हरीश को पकड़ एमडीएम में स्थित पुलिस चौकी लाया गया। जबकि उसके साथी का पता लगाने का पुलिस प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार हरीश एनडीपीएस व चोरी के मामलों में 30 मार्च 2019 से जोधपुर जेल में बंद है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें