पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोर्ट का फैसला:नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में युवक दोषी करार, 10 साल का कठोर कारावास

जोधपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पॉक्सो कोर्ट के न्यायाधीश अखिलेश कुमार ने आरोपी युवक राकेश सैन को नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोप में दोषी करार देते हुए 10 साल के कठोर कारावास से दंडित किया और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। विशिष्ट लोक अभियोजक शिवप्रकाश भाटी ने बताया कि परिवादी ने 11 मार्च 2017 को सूरसागर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी 17 साल की बेटी आठ साल से ननिहाल में नानाजी के पास रहती थी।

वह 8 मार्च 2017 को सुबह साढ़े छह बजे अपने मामाजी को स्कूल जाने का कहकर निकली थी, वापस नहीं आई। उसे पूरा शक है, कि उसकी लड़की को राकेश सैन, जो एक स्टूडियो पर काम करता है, वही शादी की नीयत से भगाकर ले गया है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366, 376 व पॉक्सो एक्ट की धारा 3/4 के मामला दर्ज कर कोर्ट में आरोप पत्र पेश किया। कोर्ट ने दोनों पक्ष सुनने के बाद दुष्कर्म के आरोप में युवक को दोषी करार देते हुए 10 साल का कठोर कारावास व 10 हजार रुपए के जुर्माने से दंडित किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें