पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:फलोदी में 47, बाप में 22, भोपालगढ़ में 11 पॉजिटिव, बिलाड़ा में बैंक बंद

फलोदी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सभी कर्मचारियों की जांच, रिपोर्ट आने के बाद ही खुलेगा बैंक

बीसीएमओ ब्लॉक फलोदी में रविवार को 47 कोरोना पॉजिटिव मिले। जिनमें 21 फलोदी शहर के हैं तथा शेष ग्रामीण क्षेत्रों से हैं। बीसीएमओ डाॅ महावीर सिंह भाटी ने बताया कि इन्हें सुबह होम आइसोलेट किया जाएगा।
बाप. क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ निरन्तर बढ़ रहा है। पॉजिटिव मरीजों के बढ़ते आंकड़े स्थानीय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग सहित प्रशासन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि शनिवार रात जारी हुई रिपोर्ट में बाप ब्लॉक में 22 संक्रमित आये हैं। इसमें 11 संक्रमित बाप कस्बे के ही है। सभी को होमआइसोलेट किया गया है।
भोपालगढ़. ब्लॉक रिपोर्ट में 11 कोरोना मरीज मिले। ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी दिलीप चौधरी ने बताया कि मरीजों को होम आइसोलेट किया है। रविवार की रिपोर्ट में भोपालगढ, आसोप, ख़्वासपुरा में तीन-तीन, अरटिया कलां और खेड़ी सालवा में 1-1 कोरोना रोगी मिले।
बिलाड़ा. मुख्य बस स्टैंड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित आने के बाद सोमवार को बैंक बंद रहेगा। ब्रांच मैनेजर एसआर देवड़ा ने बताया कि एक स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के कारण सोमवार को बैंक बंद रहेगा। उन्होंने बताता कि सभी स्टाफ ने जांच के लिये सैम्पल दिए हैं। जांच रिपोर्ट आने तक बैंक बंद रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें