ज्ञापन:ई-मित्र संचालक से मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग, ज्ञापन सौंपा

हिन्डौन17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खेड़ा में गत दिनों ई-मित्र संचालक के साथ हुई मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज लोगों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन के बाद एसडीएम को ज्ञापन दिया है। महिला सुरक्षा संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि खेड़ा के ई-मित्र संचालक अनिल जाटव की ओर से सदर थाने में मारपीट व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का मामला दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

पुलिस की कार्यशैली से नाराज ई मित्र संचालकों ने मनीराम पार्क में बैठक आयोजित कर सदर पुलिस की कार्यशैली की निंदा की। ईमित्र संचालकों ने उपखंड अधिकारी अनूप सिंह को ज्ञापन देकर मित्र संचालक के साथ मारपीट व लूटपाट की घटना करने के आरोपियों की जल्दी गिरफ्तार कराके उचित कार्यवाही की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में अमित करसोलिया, अशोक, मगन मीणा, देशराज, लोकेश कुमार, विकाश मीणा, सचिन राज आदि मौजूद रहे। इस संबंध में सदर थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि खेड़ा में ईमित्र संचालक के साथ मारपीट व तोड़फोड़ तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। जिसकी जांच उपाधीक्षक हिंडौन द्वारा की जा रही है।

खबरें और भी हैं...