प्रशासन गांव के संग अभियान का फॉलोअप शिविर:चंद घंटों में प्रशासन ने सुलझाए सैकड़ों मसले, एसडीएम बोले- शिविर हो या ना हो लोग परेशान नहीं होने चाहिए

हिंडोन3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को राजीव गांधी सेवा केंद्र गांव खेड़ा पर उपखंड अधिकारी अनूप सिंह अध्यक्षता में प्रशासन गांव के संग अभियान का फॉलो अप शिविर ग्राम पंचायत फुलवाड़ा, कांचरोली, खेड़ा, गुनसार एवं कटकड के लिए आयोजित किया गया।

जिसमें सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारियों द्वारा अपने विभाग से संबंधित आमजन के कार्य मौके पर ही निस्तारित किए गए। विकास अधिकारी ज्ञान सिंह जाट ने बताया कि शिविर में 98 आवासीय पट्टे,जॉब कार्ड 62, जन्म मृत्यू विवाह 17,पेंशन के 9, पालनहार के 3,राजस्व रिकॉर्ड में शुद्धि के 231,नामांतरण के 144, बंटवारे के 10, सेनेटरी नैपकिन वितरण 256, अतिक्रमण मुक्त के 11 मसले हल किए गए।

जानकारी के अनुसार आवासीय पट्टे और राजस्व रिकार्ड में शुद्धि के मसले कई वर्षों से लंबित प्रकरण चल रहे थे।जिनसे लोगो को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा था।आज समस्या का निस्तारण होने से पीड़ित लोगो के चेहरे पर खुशी की झलक देखने को मिली।

इस संदर्भ में एसडीएम अनूप सिंह ने अधिकारियों को साफ शब्दों मे निर्देशित कर कहा कि शिविर हो या ना हो लोग परेशान नहीं होने चाहिए। हम अधिकारियों का दायित्व बनता है की आम आदमी की समस्या का निस्तारण तुरंत करना चाइए। एसडीएम ने शिविर में लोगों को आश्वासन दिया कि आप की हर छोटी समस्या का समाधान जल्द की किया जाएगा।

शिविर में विकास अधिकारी ज्ञान सिंह जाट, तहसीलदार गजानंद मीणा, बीईओ कैलाश चंद मीणा, सहायक विकास अधिकारी प्रमोद पाठक एवं दिनेश चंद शर्मा समस्त पांचों ग्राम पंचायत के सरपंच एवं ग्राम विकास अधिकारी गिरदावर एवं पटवारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...