समस्याओं से कराया अवगत:विधायक ने लिया अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा, मेडिकल संसाधनों और अस्पताल में कमी का प्रस्ताव

हिंडौन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजकीय जिला अस्पताल हिंडौन में शनिवार को विधायक भरोसी लाल जाटव, सभापति बृजेश जाटव ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। पीएमओ डॉ. नमो नारायण मीणा ने बताया कि शनिवार को विधायक भरोसी लाल जाटव एवं सभापति बृजेश जाटव ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। विधायक भरोसी लाल जाटव अपने स्वास्थ्य की जांच कराने के लिए अस्पताल आए थे।

व्यवस्थाओं में की देखा
जिन्होंने ने पीएमओ से अस्पताल में जो कमियां हैं मेडिकल संसाधनों, जांच मशीनों और अस्पताल परिसर में व्यवस्थाओं में जो कमी है। उनका प्रस्ताव बनाकर भिजवाए। ताकि राज्य सरकार से स्वीकृत कराए जा सकें।इसके अलावा आदर्श स्वास्थ्य केंद्र सूरौठ एवं श्रीमहावीरजी अस्पतालों मे जो भी स्टाप संबंधी एवं मेडिकल संसाधनों की कमी के भी प्रस्ताव ताकि सरकार से अस्पतालों में सुविधाएं उपलब्ध कराई जा सके।

समस्याओं से कराया अवगत
इस दौरान सभापति बृजेश जाटव ने पीएमओ डा. नमो नारायण से कहा कि नगर परिषद से संबंधित जो भी समस्या हो और वह अवगत कराएं उनका समय पर समाधान कराया जाएगा।बीसीएमओ डॉ दीपक चौधरी से विधानसभा क्षेत्र के अस्पतालों की चिकित्सा व्यवस्थाओं को लेकर भी चर्चा की गई। इस दौरान विधायक भरोसी लाल जाटव, सभापति बृजेश जाटव, जिला परिषद सदस्य भूपेंद्र सोलंकी, हुक्मी खेड़ा सरपंच सेवक राम डागुर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...