12 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा:पुलिस देखकर भागने लगा आरोपी, घेराबंदी कर किया गिरफ्तार

हिंडौन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिंडौन के नई मंडी पुलिस टीम ने 12 साल से फरार वांछित आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया के नेतृत्व में चलाए जा रहे वांछित और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। जैसे पुलिस आमजन में विश्वास अपराधियों में डर की परंपरा बनाए हुए हैं।

पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपी
मामले में नई मंडी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि फरार वांछित आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम मुखबिर की सूचना पर धौलपुर भेजी गई। जहां फरार आरोपी महेंद्र पुत्र रामहित गुर्जर निवासी कचैलपुरा थाना सदर बाड़ी जिला धौलपुर से कहीं निकलने की फिराक में था। मुखबिर के बताए हुए स्थान पर टीम जैसे ही पहुंची। आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा। तभी टीम के सब इंस्पेक्टर कैलाश चंद,कांस्टेबल जोगेंद्र,कांस्टेबल राजेश सहित ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया और हिरासत में लेकर थाने में पेश किया है।

12 साल से था फरार
आरोपी की तलाश में पुलिस 12 साल से प्रयासरत थी। हर बार पुलिस को आरोपी चकमा देकर फरार हो जाता था। इस बार पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी कोतवाली थाना के मामले में वांछित चल रहा था।

खबरें और भी हैं...