पुलिस को मिली सफलता:बावड़ी में तैरते हुए मिला लापता युवक का शव, 3 दिन पहले घर से बिना बताए निकला था युवक

हिंडौन3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिंडौन के खैरटा मार्ग स्थित प्रसिद्ध जच्चा की बावड़ी में शनिवार को सुबह राहुल जाटव युवक का शव पानी में तैरने की सूचना पर थाना प्रभारी वीर सिंह गुर्जर एसडीआरएफ की टीम के साथ जच्चा की बावड़ी पहुंचे। जच्चा की बावड़ी के पानी में तैर रहे मृतक राहुल के शव को निकाल कर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक के भाई की ओर से मर्ग दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।

3 दिन पहले घर से निकला था मृतक
सीओ किशोरी लाल और कोतवाली थाना प्रभारी वीरसिंह ने बताया कि जाटा बस्ती का 26 वर्षीय युवक राहुल जाटव पुत्र जगमोहन जाटव 3 दिन पहले सुबह बिना बताए घर से निकल गया। खरेटा रोड स्थित जच्चा की बावड़ी के पास लापता हुए युवक राहुल जाटव के कपड़े पर चप्पल पड़े मिले।

गहरे पानी में तलाश के बाद नहीं मिल सफलता
इसकी सूचना मिलने पर स्थानीय गोताखोरों के अलावा जिला एसडीआरएफ तथा भरतपुर की एसडीआरएफ टीम के प्रभारी ब्रजमोहन के नेतृत्व में टीम के गोताखोरों ने शुक्रवार को दिन भर जच्चा की बावड़ी में सर्च अभियान चलाया देर से आए तक शव का कोई सुराग नहीं लगा। टीम के गोताखोरों ने ऑक्सीजन सिलेंडर किट के माध्यम से जच्चा की बावड़ी के गहरे पानी में सब को तलाश किया। लेकिन कोई भी सफलता नहीं मिली। 2 दिन तक चले सर्च ऑपरेशन के दौरान शव का कोई पता नहीं न मिलने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लेकिन शनिवार को आखिरकार शव ढूढने में प्रशासन ने सफलता हासिल की।

खबरें और भी हैं...