चोर गिरफ्तार:तीन बाइक चोर गिरफ्तार, बाइक, देशी कट्‌टा व दो कारतूस बरामद

नादौती10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नादौती पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के तीन काे गांव लोदा के निवासी को गिरफ्तार किया। इनसे एक चोरी की बाइक, एक देशी कटटा 12 बोर मय 2 कारतूस बरामद किए हैं। नादौती थानाधिकारी बनीसिंह ने बताया कि एसपी शैलेन्द्रसिंह के निर्देशन में अवैध हथियार गौरखधंधे में लिप्त जनों के विरूद्ध चलाये जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत यह कार्यवाही की है।

नादौती थानाधिकारी बनीसिंह ने जानकारी दी है कि 13 मई को दोपहर पुलिस नाकाबंदी के दौरान ल्हावद कुंड के पास बाइक तीन युवक जा रहे थे। पुलिस को आते देखकर बाइक सवार तीनों भागने लगे। पीछाकर उन्हे पकड़ा और उनसे पूछ-ताछ की गई। बाइक चालक ने अपना नाम मानसिह पुत्र राधेश्याम गुर्जर निवासी लोदा, चालक के पीछे बैठे युवक ने मुकेश गुर्जर निवासी लोदा तथा बाइक पर सवार तीसरे व्यक्ति श्याम सुंदर गुर्जर पुत्र कमल निवासी लोदा बताया।

बाइक की आरसी आदि दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो उनके पास दस्तावेज नहीं मिले। पुछ-ताछ करने पर उन्होंने बताया कि बाइक चोरी कर लाए हैं। तीनों की तलाशी ली तो इन पर एक अवैध देशी कट्‌टा 12 बोर, दो जिंदा कारतूस 12 बाेर मिले। बाइक चोरी व अवैध हथियार मिलने पर तीनों को गिरफ्तार किया गया। शनिवार को तीनों को न्यायालय में पेश करने पर 3 दिन के पीसी रिमांड पर भेजे हैं। थानाधिकारी बनीसिंह ने बताया कि पुलिस तीनों से गहनता से पूछ-ताछ की जा रही है। एसपी के निर्देशानुसार नादौती थानाधिकारी के निर्देशन में हेडकांस्टेबल बत्ती लाल के नेतृत्व में गठित दल जिसमें कांस्टेबल कपिल, राजेश, कुमरसिंह शामिल ने कार्यवाही को अंजाम दिया है।

खबरें और भी हैं...