करौली में बाल संप्रेषण गृह से भागे 2 नाबालिग:रात 12 बजे चैनल गेट का ताला खोलकर हुए फरार, 1 रेप का आरोपी

करौली2 महीने पहले
संप्रेषण गृह से फरार हुआ एक नाबालिग रेप और किडनैप का आरोपी था और वह 5 दिन बाद 18 साल का होने वाला था। - Dainik Bhaskar
संप्रेषण गृह से फरार हुआ एक नाबालिग रेप और किडनैप का आरोपी था और वह 5 दिन बाद 18 साल का होने वाला था।

करौली में बाल संप्रेषण गृह से एक बार फिर 2 नाबालिग फरार हो गए। आधी रात को संप्रेषण गृह के चैनल गेट के दरवाजे का ताला खोल कर दोनों नाबालिग फरार हो गए। करौली के बाल संप्रेषण गृह से नाबालिगों के फरार होने की 6 महीने में यह दूसरी घटना है। नाबालिग के संप्रेषण गृह से फरार होने के बाद यहां की व्यवस्थाओं की पोल खुल गई है। अधिकारियों ने मामले की शिकायत करौली कोतवाली पुलिस को सौंपी है।

थानाधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि बाल संप्रेषण गृह से भागे नाबालिगों में से एक नाबालिग 5 दिन बाद 18 साल को होने वाला था। पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि गार्ड बलबीर सिंह और दीवान सिंह रात 12.15 बजे ड्यूटी पर तैनात थे। इस दौरान संप्रेषण गृह के दूसरे नाबालिगों ने गार्डों को बताया कि 2 लड़के फरार हो गए हैं। जब गार्ड ने सीसीटीवी फुटेज देखी तो उसमें 2 नाबालिग चैनल गेट का ताला खोलकर बाहर जाते नजर आए। इसके बाद गार्ड ने उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी, जिन्होंने पुलिस को शिकायत देकर फरार हुए नाबालिगों को तलाश करने की गुहार लगाई है।

संप्रेषण गृह से फरार हुआ एक नाबालिग चोरी और नकबजनी का आरोपी हैं, जो 11 जून को ही संप्रेषण गृह में आया था। जबकि दूसरा हिंडौन सदर थाना क्षेत्र में मासूम से रेप, मर्डर की कोशिश और किडनैप का आरोपी है। इससे पहले 26 जनवरी की रात को भी 2 नाबालिग संप्रेषण गृह का दरवाजा खोलकर फरार हो गए थे।