साधु से मारपीट के 3 आरोपी गिरफ्तार:रुपए लूटकर हुए थे फरार, पुलिस ने 2 दिन में किया खुलासा

करौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करौली के डांगरिया वाले हनुमान मंदिर में 2 दिन पहले साधु के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
करौली के डांगरिया वाले हनुमान मंदिर में 2 दिन पहले साधु के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

करौली के डांगरिया वाले हनुमान मंदिर में 2 दिन पहले साधु के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने मंदिर में सो रहे साधु के साथ मारपीट की और रुपए लूटकर फरार हो गए थे।

मासलपुर थानाधिकारी परसोत्तम ने बताया कि रामदास महाराज बुधवार रात को मंदिर में सो रहे थे। देर रात 3 अज्ञात बदमाश मंदिर में आए और मारपीट कर एक हजार रुपए छीन लिए। घायल साधु को कमरे में बंद कर बाहर से दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गए। सुबह जब पास के गांव से मंदिर में दूधिया दूध देने आया तो साधु रामदास घायल अवस्था में मिले। जिसके बाद उसने गांव वालों को इस बात की सूचना दी।

सूचना मिलने पर आसपास के गांवों के लोग मंदिर पहुंचे। ग्रामीणों ने घायल साधु रामदास को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उसका प्राथमिक इलाज किया गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।