कॉन्स्टेबल के घर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार:कॉलोनी के युवक ने चुराई नकदी और गहने, कोर्ट ने 2 दिन के रिमांड पर भेजा

करौलीएक महीने पहले
पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

करौली में सदर थाना पुलिस के कॉन्स्टेबल के घर हुई करीब 10 लाख रुपए की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से 19 हजार रुपए कैश और कुछ जेवरात बरामद किए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसको 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस आरोपी पूछताछ कर बाकी सामान भी बरामद करने की कोशिश में जुटी है।

थाना अधिकारी दिनेश चंद मीणा ने बताया कि पुलिस ने जवाहर कॉलोनी वालों से मिली जानकारी, क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्तता और मुखबिर की सूचना के आधार पर केसराम प्रजापत (27) पुत्र हरि प्रजापत निवासी जवाहर नगर टंकी के पास को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी को 3 बड़ क्षेत्र के पास एक होटल के सामने से गिरफ्तार किया गया है।

कॉन्स्टेबल विजय सिंह पुत्र समय सिंह ने घर में चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसमें बताया कि 23 जून की रात अज्ञात चोर घर में घुस गए। चोरों ने करीब 10 लाख रुपए के जेवरात और 45 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरी गए सामान में सोने के सुई धागा, अंगूठी, सोने की चेन, टोकस, कुंडल, चुटकी, चांदी की तोड़िया, पायजेब और अन्य आभूषण जिनकी कीमत करीब 10 लाख रुपए है। परिजनों को चोरी का पता सुबह जागने पर कमरे के खुले हुए दरवाजे और बिखरा सामान देख कर लगा। इसके बाद परिजनों ने घटना की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली तथा कॉलोनी वासियों से पूछताछ की।