नाबालिग के किडनैप और रेप का आरोपी गिरफ्तार:पुलिस ने पीड़िता को जयपुर से किया डिटेन

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी ने पहले भी अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग का घर से किडनैप किया था और फिर रेप के बाद घर के छोड़कर फरार हो गया। - Dainik Bhaskar
आरोपी ने पहले भी अपने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग का घर से किडनैप किया था और फिर रेप के बाद घर के छोड़कर फरार हो गया।

करौली की कैलादेवी थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका के किडनैप और रेप करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने किडनैप हुई नाबालिग को भी पुलिस ने डिटेन किया है। आरोपी के खिलाफ करौली महिला थाना में पोक्सो और एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज होने के कारण उसे अग्रिम कार्रवाई के लिए जांच अधिकारी को सौंप दिया है।

कैलादेवी थानाधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि नाबालिग बच्ची को किडनैप कर उसके साथ रेप करने के आरोपी राजेश प्रजापत (27) पुत्र घमण्डी निवासी कैलादेवी को जयपुर में सोडाला से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नाबालिग को छुड़ाकर डिटेन कर लिया। नाबालिग को बाल कल्याण समिति करौली के सामने पेश किया और फिर उसके माता-पिता को सौंप दिया। आरोपी को करौली महिला थाना पुलिस को सौंप दिया है।

करौली महिला थाना अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि कैलादेवी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता ने अपने गांव के ही राजेश प्रजापत के खिलाफ किडनैप कर रेप करने की FIR दर्ज कराई थी। नाबालिग ने बताया था कि वह 10 मार्च को अपने घर में सो रही थी। इस दौरान आरोपी उसे अपने अन्य साथियों के साथ किडनैप कर ले गया और रेप किया। इसके बाद उसको घर के बाहर पटककर फरार हो गया। उसके बाद एक बार फिर आरोपी पीड़िता का किडनैप कर ले गया।