अवैध हथियार के साथ 3 गिरफ्तार:करौली सदर थाना पुलिस की कार्रवाई, लग्जरी कार भी जब्त

करौली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करौली सदर थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के तहत अवैध हथियार सहित 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
करौली सदर थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के तहत अवैध हथियार सहित 3 युवकों को गिरफ्तार किया है।

करौली सदर थाना पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन के तहत अवैध हथियार सहित 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक लग्जरी कार और मास्टर चाबी भी जब्त की है।

करौली सदर थानाधिकारी ओमेन्द्र सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान आगर्री मोड़ पर एक स्कार्पियो आती हुई दिखाई दी। जो पुलिस को देखकर आगर्री की तरफ मुड़ने लगी। जिसके बाद शक होने पर डीएसटी टीम और थानाधिकारी ने कार को रोक लिया और कार में बैठे 3 लोगों को वहीं बैठे रहने की हिदायत दी। पुलिस के नाम पूछने पर ड्राइवर के बगल में बैठे युवक ने अपना नाम ब्रहम सिंह उर्फ लुक्का (30) पुत्र भरत सिंह गुर्जर निवासी मोतीपुरा थाना सदर गंगापुर बताया। जिसकी तलाशी में 315 बोर का एक देशी कट्टा मिला।

दिलीप सिंह उर्फ कुन्जी (32) पुत्र राजहंस निवासी ब्रहमबाद थाना सदर गंगापुर की तलाशी लेने पर एक मास्टर चाबी मिली। तीसरे युवक की पहचान विक्रम सिंह (27) पुत्र रामखिलाड़ी गुर्जर निवासी हिंगोटिया थाना सदर गंगापुर के रूप में हुई है। पुलिस ने तीसरे आरोपी के पास से 2 जिन्दा राउन्ड 315 बोर बरामद किए हैं। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लग्जरी कार भी जब्त कर ली है।