रोडवेज की टक्कर से बोलेरो सवार 7 लोग घायल:सभी श्रद्धालु कैला माता मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे

करौली10 दिन पहले
कैलादेवी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलरो को बेकाबू रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में 2 बच्चों समेत 7 लोग घायल हो गए।

कैलादेवी से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बोलरो को एनएच-11 बी पर कोंडर मोड़ के पास एक बेकाबू रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। हादसे में 2 बच्चों समेत 7 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए करौली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला अस्पताल की पुलिस चौकी के प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के पिनाहट निवासी रूपेंद्र का पूरा परिवार कैला माता के मंदिर में दर्शन करने के लिए आया था। कैला देवी से दर्शन कर वापस अपने गांव लौटते समय करौली-सरमथुरा मार्ग स्थित एनएच 11-बी पर कोंडर टोल नाके के पास सामने से आ रही एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उनकी बोलेरो को टक्कर मार दी। हादसे में परिवार के 2 बच्चों समेत 7 लोग घायल हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।