पीले चावल और मालासेरी की मिट्टी बांट रहे बीजेपी कार्यकर्ता:लोगों से देवनारायण जन्मोत्सव में पहुंचने की अपील, पीएम मोदी भी आएंगे

करौली15 दिन पहले
डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढम ने करौली में भाजपाइयों को पीले चावल और देव नारायण मंदिर की मिट्टी सौंपी। 

भगवान देवनारायण की 1111वीं जयंती के अवसर पर भीलवाड़ा के मालासेरी डूंगरी में कार्यक्रम आयोजित होगा। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आएंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाजपा की ओर से करौली जिले में पीले चावल बांटकर निमंत्रण दिया जा रहा है। पीले चावल के साथ मालासेरी गांव की पवित्र मिट्टी भी घर-घर बांटी जा रही है। पीले चावल और मिट्टी बांटकर लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में देवनारायण जयंती पर होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की जा रही है। डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढम ने करौली में भाजपाइयों को पीले चावल और देव नारायण मंदिर की मिट्टी सौंपी।

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश सचिव अशोक सिंह धाबाई ने बताया कि टीम बनाकर गांव-गांव, ढाणी-ढाणी पीले चावल और पवित्र मिट्टी बांटकर कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण दिया जाएगा। डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि भगवान किसी जाति वर्ग से बंधे नहीं होते, वो सभी समुदाय, जाति और वर्ग के होते हैं। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की। गुर्जर वोटों को साधने के लिए प्रधानमंत्री की ओर से देवनारायण कॉरिडोर का शुभारंभ करने के सवाल पर पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पीएम ने पहले भी काशी विश्वनाथ सहित कई स्थानों पर कॉरिडोर का उद्घाटन किया है। प्रधानमंत्री सभी जाति समुदाय और धर्मों को समानता के साथ देखते हैं और इसी मंशा से देवनारायण जन्मोत्सव में शामिल होने आ रहे हैं।