CM गहलोत ने 14 इंदिरा रसोई का किया वर्चुअल लोकार्पण:ADM और सभापति ने टेस्ट किया खाना, ADM बोले- जरूरतमंदों को मिलेगा पौष्टिक भोजन

करौली7 दिन पहले
एडीएम परसराम मीणा, सभापति रशीदा खातून, उप सभापति सुनील सैनी और अन्य लोगों ने इंदिरा रसोई में खाना खाया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को करौली जिले में 14 इंदिरा रसोई का वर्चुअल लोकार्पण किया। इसके बाद नगर परिषद सभापति रशीदा खातून, एडीएम परसराम मीणा, उप सभापति सुनील सैनी ने गवर्नमेंट पीजी कॉलेज परिसर में शुरू की गई इंदिरा रसोई का फीता काटकर शुभारंभ किया। इस दौरान एडीएम, सभापति, उप सभापति और अन्य लोगों ने इंदिरा रसोई में खाना खाया और अन्य गरीब जरूरतमंदों को भी इंदिरा रसोई में पहुंचकर खाना खाने के लिए प्रेरित किया।

नगर परिषद सभापति रशीदा खातून ने गवर्नमेंट पीजी कॉलेज परिसर में शुरू की गई इंदिरा रसोई का फीता काटकर शुभारंभ किया।
नगर परिषद सभापति रशीदा खातून ने गवर्नमेंट पीजी कॉलेज परिसर में शुरू की गई इंदिरा रसोई का फीता काटकर शुभारंभ किया।

करौली जिला मुख्यालय पर पहले से 3 इंदिरा रसोई संचालित है। रविवार को मुख्यमंत्री ने वर्चुअल रूप से करौली शहर में 6 और जिले में कुल 14 इंदिरा रसोई का लोकार्पण किया। इस दौरान एडीएम परशुराम मीणा ने कहा कि इंदिरा रसोई खुलने से गरीब, जरूरतमंद लोगों को पौष्टिक और भरपेट खाना उपलब्ध होगा। एडीएम ने कहा कि इंदिरा रसोई खुलने से मुख्यमंत्री का "कोई व्यक्ति भूखा नहीं सोए" का संकल्प भी साकार होगा।

इस दौरान सभापति रशीदा खातून ने इंदिरा रसोई खोलने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया। उप सभापति सुनील सैनी ने कहा कि इंदिरा रसोई गरीब और जरूरतमंदों के लिए एक तरह से वरदान है। उन्होंने गरीब, जरूरतमंद लोगों से अपनी नजदीकी इंदिरा रसोई पहुंचकर पौष्टिक तथा भरपेट खाना खाने की अपील की। कार्यक्रम से 1-2 पार्षदों को छोड़कर निर्वाचित और मनोनीत अधिकतर पार्षदों ने दूरी बनाए रखी, जो चर्चा का विषय रही।