कांग्रेस कमेटी की बैठक:कांग्रेस के डीआरओ ने लिया जिले का फीडबैंक, कार्यकर्ताओं से ली संगठन के बारे में जानकारी

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक रविवार सुबह 11 बजे सर्किट हाऊस में पूर्व जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू की अध्यक्षता एवं मुख्य अतिथि डीआरओ जोगीराम के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई।बैठक में डीआरओ जोगीराम ने संगठन के चुनाव के बारे में विचार विमर्श किया। उन्होंने करौली जिले से कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियो से आपस में विचार-विमर्श करके जिले में संगठन की जानकारी ली। संगठन के चुनाव की जानकारी के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी के हित में कार्य करने एवं सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने की नसीहत दी। वहीं जोगीराम ने बताया कि कांग्रेस पार्टी की ओर से जिलेवार पर्यवेक्षक की ड्यूटी लगाई है।

पार्टी राजस्थान में अपना संगठन नए तरीके से स्थापित कर रही है। इसके लिए राजस्थान के बाहर से भी पर्यवेक्षक लगाए गए है और राजस्थान के कई लोगों को सह पर्यवेक्षक लगाया गया है। इसके लिए आमजन एवं आम कार्यकर्ता से चर्चा की जाएगी और संगठन को मजबूत किया जाएगा। उसी के आधार पर पार्टी को आगे रिपोर्ट करेंगे कि पार्टी में और संगठन में किसी तरह से लोगों को रखा जाए।

इससे पूर्व सभी कांग्रेसियों ने डीआरओ जोगीराम का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान करौली के पूर्व विधायक दर्शन सिंह गुर्जर, जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष कन्हैया लाल शर्मा, भूपेंद्र भारद्वाज, रामचरण खुरसेटपूरा, जिला महामंत्री उधोसिंह एडवोकेट, महेंद्र सोरठिया ,नरेंद्र बैंसला, पूर्व विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी चंद्र प्रकाश मीणा, जय लाल माली, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष देहात कांग्रेस कमेटी करौली, राजेश मोडिया, देवेंद्र बिल्ला, शीशराम खटाना पूर्व ब्लाक अध्यक्ष नादौती, मुरारी गुर्जर, हनुमान मीणा अध्यक्ष सेवादल करौली आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...