बाइक चोरी के 3 आरोपी गिरफ्तार:देशी कट्टा, कारतूस और बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल बरामद

करौली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नादौती थाना पुलिस ने चोरी की बाइक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
नादौती थाना पुलिस ने चोरी की बाइक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नादौती थाना पुलिस ने चोरी की बाइक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से अवैध देशी कट्टा, कारतूस और बिना नंबर की बाइक जब्त की है। आरोपियों ने इसके साथ ही कई जगह बाइक चोरी करने की वारदात कबूल की हैं।

नादौती थानाधिकारी बनी सिंह ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए नादौती के ल्हावद कुंड के पास से शुक्रवार रात नाकाबंदी की गई। इस दौरान तीन युवक बिना नंबर की एक बाइक पर गंगापुर सिटी से नादौती की तरफ आ रहे थे, जो पुलिस को देखकर बाइक को लेकर भागने का प्रयास करने लगे। जिन्हें पुलिस ने पीछाकर जाप्ते की मदद से पकड़ लिया। जब उनसे नाम पता पूछा तो बाइक चला रहे युवक ने अपना नाम मानसिह गुर्जर (33) पुत्र राधेश्याम निवासी लोदा थाना गढमोरा बताया। वहीं, चालक के पीछे बैठे युवक ने अपना नाम मुकेश गुर्जर (21) पुत्र गिर्राज प्रसाद निवासी लोदा बताया। उनकी तलाशी में दो जिन्दा कारतूस 12 बोर के मिले।

तीसरे युवक ने अपना नाम श्याम सुंदर गुर्जर (22) पुत्र कमल निवासी लोदा थाना गढमोरा बताया। युवक के पास एक अवैध देसी कट्टा 12 बोर जब्त किया। आरोपी युवकों ने बाइक को चोरी करना बताया। पूछताछ में आरोपियों ने कई जगह से बाइक चोरी करना स्वीकारा है। आरोपियों से पूछताछ में अन्य वारदातों के खुलासे की भी संभावना है।