शराब पीने से टोका तो कर दी फायरिंग:12वीं के स्टूडेंट की पीठ में लगी गोली, मंदिर के पास शराब पी रहे थे युवक-युवतियां

करौली2 महीने पहले

मंदिर के पास शराब पी रहे कुछ युवकों और युवतियों को टोकना एक स्टूडेंट को भारी पड़ गया। स्टूडेंट के टोकने से नाराज एक युवक ने उस पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से स्टूडेंट गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे करौली हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यहां से उसको जयपुर रेफर कर दिया। दिनदहाड़े स्कूली छात्र पर फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई। मामला करौली का है।

फायरिंग की सूचना पर अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी ने वार्ड में पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पीड़ित का पर्चा बयान लिया।
फायरिंग की सूचना पर अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी ने वार्ड में पहुंचकर घटना की जानकारी ली और पीड़ित का पर्चा बयान लिया।

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी के प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि योगेश (19) पुत्र गोविंद सिंह राजपूत निवासी बिरवास राजकीय चिरंजीलाल उच्च माध्यमिक स्कूल करौली में 12वीं क्लास में पढ़ता है। छात्र स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहा था। इस दौरान अंजनी माता मंदिर के पास कार और बाइक सवार 4-5 युवक और 2 युवतियां शराब पी रहे थे। इस पर योगेश ने उनको मंदिर के पास शराब पीने से टोका। यह बात शराब पी रहे युवक और युवतियों को नागवार गुजरी और उन्होंने योगेश से गाली-गलौज और मारपीट की। इसके बाद फायरिंग की, जिससे उसकी पीठ पर गोली लगी। फायरिंग के बाद आरोपी एक कार और बाइक लेकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े फायरिंग की घटना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
दिनदहाड़े फायरिंग की घटना के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

थानाधिकारी ने बताया कि फायरिंग में घायल योगेश को परिजनों ने लहूलुहान हालत में करौली हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसका प्राथमिक इलाज किया। योगेश की हालत गंभीर होने पर उसको इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि घटनास्थल शहर से थोड़ा बाहर की तरफ है। पुलिस टीम गठित कर आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

शरीर में गोली कहां गई, पता नहीं चल रहा
सीनियर सर्जन डॉ. ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि पीठ की तरफ दोनों कंधों के बीच गोली लगी है। शरीर के अंदर गोली कहां गई पता नहीं चल पा रहा है, इसलिए घायल को जयपुर रेफर किया है।