चलती बस का टायर फटा, अनियंत्रित होकर पलटी:गंगापुर से दिल्ली जा रही थी प्राइवेट बस, 9 लोग घायल

करौली12 दिन पहले
हादसे में घायलों को गुढ़ाचंद्रजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

करौली में गुढ़ाचंद्रजी-सिकंदरा रोड पर एक प्राइवेट बस का टायर फट गया, जिसके कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने से उसमें बैठे 9 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए गुढ़ाचंद्रजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर गुढ़ाचंद्रजी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जानकारी ली।

चौकी प्रभारी विजेंद्र शर्मा ने बताया कि निजी बस शनिवार रात 7.30 पर गंगापुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। रात करीब 9 बजे बस गुढ़ाचंद्रजी-सिकंदरा रोड पर गिदानी की तलाई के पास पहुंची तो ड्राइवर साइड का आगे का टायर फट गया और रिम सहित निकलकर दूर जा गिरा। टायर निकलने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में बैठे 9 लोग घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण और गुढ़ाचंद्रजी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए गुढ़ाचंद्रजी अस्पताल में भर्ती कराया। क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटाकर ट्रैफिक दुरुस्त कराया।

हादसे में यह लोग हुए घायल
घायलों में सुखदेव (55) पुत्र रामदेव बैरवा, बृजमोहन (24) पुत्र रामदेव निवासी कैमला, मनोहर (35) पुत्र मोहनलाल निवासी गंगापुर सिटी, मोनू (20) पुत्र जसराम निवासी मासलपुर, सीमा (35) पत्नी हुकम सिंह निवासी गढ़ अमावरा, देवानंद (19) पुत्र लखनलाल निवासी कैमला, देशराज 920) पुत्र विजय सिंह निवासी रामपुरा, चांदनी (35) पत्नी सुखराम निवासी नादौती, रेखा पत्नी हंसराज उम्र निवासी गढ़ अमावरा आदि घायल हो गए।