छात्र पर फायरिंग से गुस्साए लोगों ने लगाया जाम:रैली निकाल एसपी को सौंपा ज्ञापन, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

करौली2 महीने पहले
स्कूली छात्र पर फायरिंग के मामले में बुधवार को लोगों ने करौली-हिंडौन मार्ग पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया और रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा।

स्कूल से घर लौट रहे छात्र पर फायरिंग का मामला गर्माता जा रहा है। घटना से गुस्साए लोगों ने बुधवार को करौली-हिंडौन मार्ग पर अंजनी माता मंदिर के पास जाम लगाकर प्रदर्शन किया और रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा। जाम और प्रदर्शन कर लोगों ने फायरिंग के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। जाम की सूचना पर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस ने समझाइश कर जाम खुलवाया और यातायात सुचारू कराया। साथ ही 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

करौली में स्कूली छात्र पर फायरिंग के मामले में लोगों ने अंजनी माता मंदिर के पास जाम लगाकर प्रदर्शन किया और रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा।
करौली में स्कूली छात्र पर फायरिंग के मामले में लोगों ने अंजनी माता मंदिर के पास जाम लगाकर प्रदर्शन किया और रैली निकालकर एसपी को ज्ञापन सौंपा।

करौली डीएसपी दीपक गर्ग ने बताया कि अंजनी माता मंदिर के पास करौली-हिंडौन मार्ग पर जाम लगने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुंचे तो लोगों ने सड़क पर पत्थर, कटीली झाड़ियां डाल कर जाम लगा दिया। मौके पर थानाधिकारी उदयभान के साथ पहुंचकर समझाइश के बाद जाम खुलवाया। लोगों को 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

डीएसपी ने बताया कि मंगलवार शाम स्कूल से घर लौट रहे छात्र योगेश राजपूत पुत्र गोविंद सिंह निवासी बिरवास पर शराब पी रहे कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी थी। छात्र ने अंजनी माता मंदिर के पास कुछ युवक और युवतियों को शराब पीने से रोका तो फायरिंग कर दी। फायरिंग की घटना के विरोध में लोगों ने जाम लगाया था, जिसे समझाइश कर जाम खुलवाया है। उसके बाद बिरवास गांव के लोगों ने अंजनी माता मंदिर से एसपी ऑफिस तक रैली निकालकर विरोध जताया। साथ ही एसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।